शख्स ने कबाड़ के सामान बना दी किक से स्टार्ट होने वाली कार, वीडियो देख आनंद महिंद्रा भी हैरान!

शख्स ने कबाड़ के सामान बना दी किक से स्टार्ट होने वाली कार, वीडियो देख आनंद महिंद्रा भी हैरान!, आजकल सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो का दौर है, और इनमें सबसे ज़्यादा देखे जाने वाले वीडियो जुगाड़ के होते हैं। हर दिन, कई सारे जुगाड़ वीडियो वायरल होते हैं, जो लोगों का मनोरंजन करते हैं और साथ ही उनकी रचनात्मकता भी दर्शाते हैं। आज हम आपके लिए ऐसा ही वीडियो लेकर आये है जो खुद भारत के जाने माने बिजनेसमैन आनंद महिंद्रा जी ने शेयर किया है।

ये भी पढ़े- जुगाड़ू किसान ने मेड़ में बराबर मात्रा में पानी भरने का लगाया अनोखा तरीका, वीडियो देख लोग हुए हैरान!

शख्स ने टीन टपरों से तैयार कर ली जुगाड़ू कार

हाल ही में, भारत के जाने-माने बिजनेसमैन आनंद महिंद्रा ने भी एक ऐसा ही जुगाड़ वीडियो अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है। जिसमे एक आदमी ने कबाड़ में पड़े टीन टपरों की मदद से ऐसी कार तैयार कर ली है जो किक से स्टार्ट होती है।इसमें पुराने मोटरसाइकिल के इंजन, स्कूटर के पहिए और अन्य कबाड़ के सामान का इस्तेमाल किया गया है। इस आविष्कार को देख बड़े-बड़े लोग हैरान रह गए है।

खुद महिंद्रा जी ने शेयर किया यह वीडियो

इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफार्म ट्विटर पर भारत के जाने माने बिजनेसमैन आनंद महिंद्रा जी ने शेयर किया है। इस वीडियो को अब तक लाखो की संख्या में देखा जा चूका है और अब तक लगभग 40 हजार लाइक्स आ चुके है। यह वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है।