छोटे से कुत्ते के पिल्ले ने चूहे को पटक-पटक कर धोया! चूहे की हालत गंभीर, देखे वीडियो

छोटे से कुत्ते के पिल्ले ने चूहे को पटक-पटक कर धोया! चूहे की हालत गंभीर, देखे वीडियो। आज का जमाना सोशल मीडिया का है यहाँ पर सोशल मीडिया के माध्यम से दूर-दूर की चीजे हमे घर बैठे पता हो जाती है। ऐसे में इंटरनेट पर कई सारे ऐसे भी वीडियो देखने को मिल जाते है जिसे देख हम खुद हैरान रह जाते है।

ये भी पढ़े- OnePlus को धूल चटाने Realme ने लॉन्च किया दमदार स्मार्टफोन, प्रीमियम डिज़ाइन और शानदार कैमरा है खासियत!

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि इस दुनिया में जो भी चीज बनी है उसके पीछे कोई न कोई वजह जरूर है। ऐसे में उदहारण के तौर पर जाने तो कोई न कोई जानवर किसी न किसीसे डरता ही है। ऐसे ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमे एक नन्हे से कुत्ते और चूहे का खेल देखने को मिल रहा है।

कमरे में छोटे से कुत्ते के पिल्ले ने चूहे पर बोला हमला

जैसा कि आप इस वायरल वीडियो में देख पा रहे है कि एक रूम में चूहा और कुत्ते का छोटा पिल्ला नजर आ रहा है। तभी कुत्ते का पिल्ला चूहे को उठा-उठाकर पटकता है। चूहा काफी कोशिश करता है बचने की रूम में इधर उधर भागता है लेकिन कुत्ते का पिल्ला उसे पकड़कर फिर पटक देता है। यह सिलसिला ऐसा ही शुरू रहता है।

ये भी पढ़े- Optical illusion: गणित के हो ज्ञानी! तो इस तस्वीर में ढूंढ निकाले 3996 के बीच छिपा 3999

देखे VIDEO…

यह वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफार्म इंस्टाग्राम पर @wildanimals097 यूज़र द्वारा शेयर किया गया है जिसके कैप्शन में लिखा है कि “चूहे पर कुत्ते के पिल्ला का हमला”, इस वीडियो को अब तक लाखो की संख्या में देखा जा चूका और लगभग इस वीडियो पर 86 हजार लाइक्स आ चुके है। इस वीडियो पर तरह-तरह के कमेंट्स भी आ रहे है।