Tendua Aur Jungli Kutte – आराम फरमा रहे जंगली कुत्तों के पास पहुंचा तेंदुआ 

देखें हैरतअंगेज नजारा 

Tendua Aur Jungli Kutteजंगल खतरनाक शिकारियों का अड्डा होता है, यहाँ हर कदम पर खतरा रहता है। इसीलिए सभी जानवर सोते समय भी बेहद सतर्क रहते हैं। सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जो जुंगल के एक नेशनल पार्क से जुड़ा है। जहाँ एक झुंड जंगली कुत्तों ने धूप में आराम किया था, तब एक तेंदुआ उन पर हमला करने की सोच रहा था। पर कुत्तों की नींद तो आप जानते ही हैं। हाँ, तेंदुआ की आहट से कुत्ते जाग गए और उल्टा उस पर ही हमला कर दिया। जो हुआ, वह वीडियो में देखा जा सकता है।

तेंदुए के पीछे भागे जंगली कुत्ते | Tendua Aur Jungli Kutte 

वीडियो में दिख रहा है कि जंगली कुत्तों का एक समूह दिन की धूप में जमीन पर आराम कर रहा है। तभी एक तेंदुआ धीरे-धीरे उनके पास आता है। लेकिन जैसे ही वह हमला करने को तैयार होता है, तब जंगली कुत्ते नींद से जाग जाते हैं और तेंदुए पर हमला करते हैं। तेंदुआ अपनी जान बचाने के लिए भागता है, लेकिन कुत्ते पीछे नहीं हटते, बल्कि उसके पीछे दौड़ते हैं।

वायरल हो रहा है वीडियो | Tendua Aur Jungli Kutte 

तेंदुआ ने सोते हुए जंगली कुत्तों का शिकार करने का प्रयास किया था। यह वीडियो शीर्षक से यूट्यूब चैनल “लेटेस्ट साइटिंग्स” ने 12 दिसंबर को साझा किया था। इसे खबर लिखने तक लगभग आठ लाख व्यूज और डेढ़ हजार लाइक्स मिल चुके हैं।

Source – Internet