HomeAutomobileनई TATA Sumo मचा रही तबाही,फीचर्स के साथ लुक में भी हो...

नई TATA Sumo मचा रही तबाही,फीचर्स के साथ लुक में भी हो गया चौकाने वाला बदलाव

पत्थर से भी मजबूत TATA Sumo मचा रही तबाही,फीचर्स के साथ लुक में भी हो गया चौकाने वाला बदलाव TATA Sumo शानदार वेरिएंट के साथ लुक और फीचर्स में देगी सभी को जमकर टक्कर आशा है कि टाटा सूमो को लगभग 4200 mm लंबी रखेगी। साथ ही, इस प्रकार की अन्य कारों की तुलना में कार लंबी होगी। यही बात इसे इस सेगमेंट के लिए बेहतर बनाती है। टाटा सूमो 2022 के बारे में अधिक जानकारी के लिए आइये हम आपको बताते है.

Engine of new Tata Sumo

पत्थर से भी मजबूत TATA की नई Sumo मचा रही तबाही,फीचर्स के साथ लुक में भी हो गया चौकाने वाला बदलाव टाटा की लांच होने वाली नयी सूमो का इंजन 140bhp और 350Nm का टार्क बनाया गया इंजन उन प्रकार की कारों को लेने के लिए उपयुक्त होगा जो इसके कॉस्ट ब्रैकेट में आ सकती हैं। 1.6-लीटर पेट्रोल इंजन के डी-ट्यून संस्करण के लिए भी एक मौका है जो पहले से ही हैरियर और सफारी के लिए तय किया जा रहा है।टाटा सूमो में तीन डीजल इंजन हैं। डीजल इंजन 1978 cc, 2956 cc और 1948 cc का है। इसमें मैनुअल ट्रांसमिशन दिया गया है। यह कार 7 सीटर 4-सिलेंडर कार है।

यह भी पढ़े – मात्र 1,381 रुपए में अपने घर लाए यह E-Scooter, जाने फीचर्स

पत्थर से भी मजबूत TATA Sumo मचा रही तबाही

जानिए इस नयी टाटा सूमो के डायमेंशन के बारे में आ गया तबाही मचने SUV का बाप Tata की नई Sumo धांसू वेरिएंट के साथ इस लुक और फीचर्स से देगी Bolero को जमकर टक्कर जानिए इस नयी टाटा सूमो के डायमेंशन के बारे में इस कार का ग्राउंड क्लियरेंस 190mm है। इस कार की लंबाई 4258mm, चौड़ाई 1700mm और व्हीलबेस 2425mm है।

पत्थर से भी मजबूत TATA Sumo मचा रही तबाही,फीचर्स के साथ लुक में भी हो गया चौकाने वाला बदलाव टाटा सूमो एक शानदार कार है जो किसी के लिए भी एक रोमांचक ड्राइविंग अनुभव चाहता है। अपनी प्रभावशाली विशेषताओं और विशिष्टताओं के साथ, टाटा सूमो निश्चित रूप से एक बड़ी छाप छोड़ेगी।

अपने शानदार लुक्स के अलावा, टाटा सूमो अपने शानदार प्रदर्शन के लिए भी प्रसिद्ध है। इसलिए यदि आप एक शक्तिशाली और स्टाइलिश कार के लिए बाजार में हैं, तो टाटा सूमो निश्चित रूप से विचार करने योग्य है।

नई TATA Sumo मचा रही तबाही,फीचर्स के साथ लुक में भी हो गया चौकाने वाला बदलाव

यह भी पढ़े – मात्र 15 हजार रूपए में घर ले आये 6 महीने पुरानी Hero Splendor Plus, जाने पूरी डिटेल

RELATED ARTICLES

Most Popular