Wednesday, October 5, 2022
spot_img
HometrendingTaarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: दया को वापस लाने जेठालाल त्यागेंगे अन्न...

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: दया को वापस लाने जेठालाल त्यागेंगे अन्न जल, क्या सफल होगा ये प्रयास  

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmahतारक मेहता का उल्टा चश्मा शो दर्शकों का सबसे पसंदीदा सीरियल है , ये शो निरंतर 14 सालों से दर्शकों की पहली पसंद बना हुआ है। लेकिन अभी अगर बात करें तो सीरियल के साथ चीज़ें ठीक नहीं चल रही है एकाएक सीरियल के किरदार शो छोड़ कर जा रहे है। इस शो की अगर जान कहें तो कुछ गलत नहीं होगा जो की दया बेन हैं वो शो से नदारद है जिससे शो की रौनक गायब है। शो के दर्शक तो इससे निराश हैं ही लेकिन दयाबेन के गोकुलधाम में ना होने का सबसे ज्यादा असर पड़ा है जेठालाल पर जिन्हें सबसे ज्यादा परेशानी का सामना करना पड़ रहा है

अन्न जल त्यागेंगे जेठालाल 

जी हां….खबर है कि जेठालाल के पास अब दयाबेन को लाने का कोई चारा नहीं बचा है. लिहाजा अब वो ऐसा कदम उठाने वाले हैं कि चाहे ना चाहे दयाबेन को गोकुलधाम सोसायटी में आना ही होगा। जेठालाल अब अपनी दया के लिए अनशन पर बैठने वाले हैं. हाल ही में शो के निर्माता असित मोदी ने खुद ये रिवील किया कि दयाबेन को वापस लाने के लिए जेठालाल खाना-पीना तक छोड़ने वाले हैं जिसके बाद दया को वापस आना ही होगा. 

दयाबेन की होनी है वापसी 

ये बात तय है कि दिशा वकानी फिलहाल शो में वापसी नहीं करेंगी और उनके इंतजार में मेकर्स ने 5 साल निकाल दिए हैं. हालांकि अभी भी दिशा की वापसी का इंतजार मेकर्स को हैं लेकिन उन्होंने नई दयाबेन की तलाश भी शुरू कर दी है. उनकी वापसी के लिए कहानी तैयारी की जा चुकी हैं, इतने समय के बाद उनकी शो में कैसे एंट्री होगी ये बात तय हो चुकी है लेकिन सिर्फ इंतजार है तो सही दया के मिलने का. जिसके लिए ऑडिशन जारी है. जैसे ही सही और सटीक चेहरा मिल जाएगा वैसे ही शो में दयाबेन के किरदार की वापसी हो जाएगी. 

Source – Internet 

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

Most Popular

Recent Comments