HomeदेशSwim to India : अपने प्रेमी से शादी करने बांग्लादेश से तैर...

Swim to India : अपने प्रेमी से शादी करने बांग्लादेश से तैर कर भारत आई प्रेमिका, गिरफ्तार

कहते हैं खेल, इश्क़, और जंग में सब जायज है..लेकिन यहाँ तो एक प्रेमिका ने सारी हदें ही पार कर दी पहले बांग्लादेश में रहने वाली एक लड़की और भारत में रहने वाले एक लड़के की दोस्ती फेसबुक के माध्यम से हुईं और वो दोस्ती धीरे धीरे प्यार में बदल गई अब दोनों ने शादी का मन बना लिया था।

अब इन दोनों के प्यार एक सबसे बड़ी रुकावट थी दुरी जी हाँ क्यूंकि बांग्लादेश देश भारत से काफी दूर है है और लड़की के पास पासपोर्ट ना होने से उसे भारत में एंट्री नहीं मिल सकती थी। लेकिन भई “जब मिया बीवी राजी तो क्या करेगा काज़ी” लड़की ने ठान लिया था की उसे लड़के से मिलना ही है, फिर क्या लड़की ने मन बनाया और लगा दी सुंदरबन नदी में छलांग। इस नदी के बारे में कहा जाता है की ये नदी खतरनाक मगरमच्छ से भरी हुईं है लेकिन किसी भी बात की फ़िक्र किए बिना लड़की तैरते तैरते लगभग 35.406 किलोमीटर का सफऱ तय करके भारत पहुंची और उसने 3 दिन पहले उस लड़के से शादी करली।

भारत में अपने प्रेमी से मिलने जानवरों से भरे सुंदरबन डेल्टा को पार करके पश्चिम बंगाल आ गईं। शादी भी कर ली, लेकिन पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। अब पुलिस उन्हें वापस बांग्लादेश भेजने की तैयारी कर रही है।

अधिकारियों का कहना है कि लड़की के पास भारत आने के जरूरी दस्तावेज नहीं हैं। उसे बांग्लादेश बॉर्डर पर अधिकारियों को सौंप दिया जाएगा। अब कृष्णा का पति आशिक मंडल काफी परेशान है और कानूनी मदद लेने की सोच रहा है।

RELATED ARTICLES

Most Popular