Sunny Deol Video – सामने आया नशे में धुत सड़क पर घूमते वीडियो का सच  

सनी देओल का एक वीडियो आया था चर्चाओं में 

Sunny Deol Videoबीते कुछ दिनों से एक वीडियो में सनी देओल का चर्चा हो रहा है, जिसमें उन्हें मुंबई के जुहू सर्कल में नशे में धुत्त देखा गया था। अब सनी देओल ने खुद ही इस वायरल वीडियो पर प्रतिक्रिया दी है। वीडियो में उन्हें सड़क के बीच में डगमगाते हुए दिखाया गया है और उन्हें खुद को संभालने में मुश्किल हो रही थी। इस दौरान एक ऑटो वाला आता है, जो उन्हें लिफ्ट देता है। इसे देखकर सोशल मीडिया पर उपयोगकर्ता हैरान हो गए और पूछा कि क्या सनी वास्तव में नशे में थे। लेकिन अब सनी देओल ने इस वीडियो के पीछे की सच्चाई का खुलासा किया है। उन्होंने बताया कि यह वीडियो उनकी आने वाली फिल्म ‘सफर’ के बिहाइंड द सीन क्लिप का हिस्सा है जो उन्होंने एक्स पर साझा किया है।

फिल्म के लिए शूट कर रहे हैं  सीन | Sunny Deol Video 

सनी देओल ने अपने ट्वीट में ‘सफर’ शब्द के साथ अपनी नई फिल्म की ओर इशारा किया, लिखते हुए, ‘अफवाहों का ‘सफर’ बस यहीं तक…’ उन्होंने इसमें हाथ जोड़ने वाला इमोजी भी जोड़ा। वीडियो में देखा जा सकता है कि सनी देओल फिल्म के लिए इस सीन को शूट कर रहे हैं।

मंगलवार रात को  रिकॉर्ड किया गया था  क्लिप 

इस क्लिप को एक्स पर शेयर करने वाले लोग कह रहे हैं कि यह मंगलवार रात को रिकॉर्ड किया गया था। सनी देओल को सड़क के बीच में डगमगाते हुए और खुद को संभालने में असमर्थ दिखाया गया था और एक ऑटो ड्राइवर ने उन्हें लिफ्ट दी। इस दौरान वे सफेद कैजुअल शर्ट और जींस में थे, उनके चेहरे पर एक प्यारी सी मुस्कान थी।

नहीं पीते शराब | Sunny Deol Video 

कुछ महीने पहले, सनी देओल ने एक इंटरव्यू में बताया था कि वह शराब नहीं पीते हैं। उन्होंने इस पर भी आश्चर्य व्यक्त किया था कि लोग शराब को कैसे पसंद करते और सहन करते हैं। उन्होंने कहा था कि शराब कड़वी होती है, इसमें दुर्गंध होती है और यह सिरदर्द का कारण बनती है।

Source – Internet