spot_img
HomeबैतूलSuicide : बहन के डोली में बैठने से पहले फांसी पर झूला...

Suicide : बहन के डोली में बैठने से पहले फांसी पर झूला भाई

मृतक ने फांसी लगाने से पहले लिखा सुसाईड नोट, 15 दिन बाद है बहन की शादी

मुलताई – नगर के भगत सिंह वार्ड में एक 45 वर्षीय युवक द्वारा घर के पीछे बनी छपरी में अज्ञात कारणों के चलते फांसी लगा ली जिससे उसकी मौत हो गई है। मृतक के पास से सुसाइड नोट भी मिला है। जिसमें लिखा है कि वह अपनी स्वेच्छा से फांसी लगा रहा है और उसकी मौत के लिए कोई जिम्मेदार नहीं है।

15 दिन बाद है बहन की शादी

15 दिन बाद मृतक की बहन की शादी है और वह खुशी- खुशी बहन की शादी के कार्ड बांट रहा था अचानक मृतक द्वारा फांसी क्यों लगाई गई यह किसी को समझ नहीं आ रहा है? मृतक का एक 4 साल का बेटा भी है। परिवार वाले यह नहीं समझ पा रहे हैं कि आखिरकार फांसी क्यों लगाई गई? पुलिस ने मर्ग कायम कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

घर के पीछे छपरी में लगाई फांसी

भगत सिंह वार्ड निवासी दिलीप पुत्र भरत कामड़ी (45 साल) बीती रात खाना खाने के बाद घर के पीछे बनी छपरी में सोने चला गया था। आज सुबह जब घर वालों ने पीछे जाकर देखा तो दिलीप फांसी के फंदे पर झूलता मिला।तुरंत ही पुलिस को सूचना दी गई। सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को फंदे से उतारकर पोस्टमार्टम के लिए मुलताई के सरकारी अस्पताल भेजा गया। मृतक के पास से मिले सुसाइड नोट में उसने अपनी मौत के लिए किसी को भी जिम्मेदार नहीं बताया है।

RELATED ARTICLES

Most Popular