Sui Dhaga Jugaad – सुई में धागा डालने आजमाएं ये Jugaad 

बिना झंझट के हो जाएगा काम 

Sui Dhaga Jugaadकई बार छोटा और आसान सा दिखने वाला काम भी काफी मुसीबत भरा हो जाता है जिसे करने में आपको काफी परेशानी भी होती है। लेकिन कुछ जुगाड़ ट्रिक का इस्तेमाल करके आप उस काम को आसान बना सकते हैं। हम बात कर रहे हैं सुई में धागा डालने की, जी हाँ जब कभी घर में कोई सिलाई करने बैठता है तो मानो उसके लिए सुई में धागा डालना एक टास्क बन जाता है। ऐसे में काफी मसक्कत करने के बाद सुई में धागा डलता है। लेकिन आज हम आपके लिए एक ऐसा जुगाड़ लेकर के आए हैं जिससे की चंद सेकेंडों में आपका काम हो जाएगा। 

मिल गया तगड़ा Desi Jugaad 

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा देसी जुगाड़ इतना ज्यादा असरदार है कि आप पलक झपकते ही सुई में धागा डाल देंगे और आपको किसी की भी हेल्प की भी जरूरत नहीं पड़ेगी. सुई में धागा डालने का या तगड़ा देसी जुगाड़ देखकर लोगों की खुशी का ठिकाना नहीं है. देसी जुगाड़ इतना ज्यादा सरकारक है कि आप महज 5 सेकंड में सुई में धागा डाल सकते हैं। 

इस तरह काम करेगा Jugaad 

इस जुगाड़ के लिए सबसे पहले आपके घर का कोई टूथब्रश लेना होगा. जी हां, वही टूथब्रश जिसे आप सुबह के समय अपने दांतों पर करते हैं. इसके बाद आपको धागा लेना है और सुई लेनी है. अब आपको उस धागे को टूथब्रश के रेशों पर लंबा करके डाल देना है. इसके बाद सुई लेकर उन्हीं रेशों पर सुई को धीमे-धीमे दबाना है. जहां पर वह धागा रखा हुआ है. केवल 4 से 5 सेकंड लगेंगे कि आप देखेंगे कि सुई में धागा पड़ चुका है. अब इसके बाद आप हाथ का सहारा लेकर के उस धागे को बीच में ला सकते हैं। 

वायरल हो रहा है Jugaad 

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस देसी जुगाड़ को सोशल मीडिया प्लेटफार्म इंस्टाग्राम पर kuyyannunu नाम के अकाउंट से शेयर किया है जिसकी तारीफ करते कोई नहीं थकेगा. सुई में धागा डालने के इस वीडियो को 1 लाख से ज्यादा लोग पसंद कर चुके हैं. यह ट्रिक भी काफी कारगर और मजेदार है। 

Source-Internet  

Leave a Comment