Stunt Ka Video : ये है असली खतरों का खिलाडी डिवाइडर पर ही चलाने लगा बाइक 

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो 

Stunt Ka Video – सोशल मीडिया पर स्टंट के कई वीडियो देखने को मिलते हैं, जिनमें कभी बाइक तो कभी कार के स्टंट वायरल होते रहते हैं। कुछ लोग ऊंची-ऊंची इमारतों से कूदकर भी स्टंट दिखाने से नहीं चूकते। हालांकि, वे जानते हैं कि थोड़ी सी लापरवाही उनके लिए खतरनाक साबित हो सकती है, फिर भी लोग स्टंट करने से बाज नहीं आते। हाल ही में सोशल मीडिया पर एक स्टंट से जुड़ा वीडियो वायरल हुआ है। इसमें एक लड़के ने ट्रैफिक नियमों की अनदेखी करते हुए स्टंट किया, जिससे सभी हैरान रह गए।

बाइक को डिवाइडर पर चढ़ाया | Stunt Ka Video

ध्यान खींचने वाले इस वीडियो में देखा जा सकता है कि सड़क पर भारी जाम लगा हुआ है। ऐसा लगता है कि लड़के को जाम बर्दाश्त नहीं हुआ, इसलिए उसने तुरंत अपनी बाइक को डिवाइडर पर चढ़ाया और उसे तेज गति से चलाने लगा। उसके कई साथी भी अलग-अलग बाइकों पर उसके बगल में नजर आ रहे हैं। ये सभी बाइक चलाते हुए खूब शोर मचा रहे थे। रिपोर्ट्स के अनुसार, यह घटना 23 मई की है, जब पेरुम्बिडुगु मुथुरैयर की जयंती के अवसर पर मोटरसाइकिल जुलूस निकाला गया था। इसी दौरान लड़के ने बाइक से खतरनाक स्टंट किया।

https://twitter.com/RoadsOfMumbai/status/1794950086017052808

वायरल हो रहा है वीडियो | Stunt Ka Video 

स्टंट से जुड़े इस वीडियो को @RoadsOfMumbai एक्स (पूर्व में ट्विटर) हैंडल पर साझा किया गया है। कैप्शन में लिखा है, “इंडिया नौसिखिए लोगों के लिए नहीं है।” चंद सेकंड का यह वीडियो सोशल मीडिया के विभिन्न प्लेटफॉर्म्स पर तेजी से वायरल हो रहा है।

Source Internet