Saturday, August 13, 2022
spot_img
HomeदेशSiddhu Moosewala :15 दिन पहले रिलीज़ हुआ "The Last Ride", जन्मदिन के...

Siddhu Moosewala :15 दिन पहले रिलीज़ हुआ “The Last Ride”, जन्मदिन के 12 दिन पहले हत्या!

सिद्धू मूसेवाला ने हाल ही में The Last Ride गाना रिलीज किया. सिंगर ने कभी सपने में भी नहीं सोचा होगा की इस गाने के रिलीज होने के तकरीबन 15 दिन बाद वो इस तरह सभी को छोड़ कर चले जाएंगे

उनके आखिरी गाने के लिरिक्स कुछ इस तरह – ‘गबरू दे चेहरे उत्ते नूर दसदा, एहदा उठेगा जवानी च जनाजा’….

मशहूर पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला की दिनदहाड़े हत्या कर दी गई है। उन पर मानसा के गांव जवाहरके में AK-47 से ताबड़तोड़ फायरिंग हुई। फायरिंग में मूसेवाला की जान चली गई और उनके 2 साथी जख्मी हो गए।

पंजाब में CM भगवंत मान की अगुआई वाली AAP सरकार ने शनिवार को ही सिद्धू मूसेवाला की सिक्योरिटी घटाई थी। वहीं गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के साथी और कनाडा में बैठे गोल्डी बराड़ ने सिद्धू मूसेवाला की हत्या की जिम्मेदारी ली है। 28 साल के मूसेवाला का 11 जून को 29वां जन्मदिन था। इससे 12 दिन पहले ही उनका मर्डर कर दिया।

सिद्धू मूसेवाला साथियों के साथ गाड़ी से जा रहे थे। उसी दौरान काले रंग की गाड़ी में सवार हमलावरों ने उन पर फायरिंग की। घर से करीब 5 किमी दूर ही मूसेवाला को गोलियां मार दी गई। मूसेवाला खुद थार जीप चला रहे थे। उन पर करीब 30 से 40 फायर किए गए। फायरिंग इतनी ताबड़तोड़ हुई कि मूसेवाला अपनी सीट से हिल तक नहीं सके।

मूसेवाला के पास पहले 8 से 10 गनमैन थे, जिन्हें घटाकर पहले 4 किया गया। शनिवार को सरकार ने उनके पास सिर्फ 2 ही गनमैन छोड़े थे। हत्या के वक्त यह दोनों भी उनके साथ नहीं थे।

Source – Internet

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

Most Popular

Recent Comments