43 की उम्र में अपनी 23 साल की बेटी को भी टक्कर देती हैं Shweta Tiwari, खुद ही देख लें फोटोज 

By
On:
Follow Us

शेयर की हालिया फोटोशूट की तस्वीरें  

At the age of 43, Shweta Tiwari competes with her 23 year old daughter – प्रसिद्ध अभिनेत्री श्वेता तिवारी ने हाल ही में अपने नवीनतम फोटोशूट की तस्वीरें साझा की हैं, जिनमें वह बहुत ही खूबसूरत दिख रही हैं। फैंस ने उन तस्वीरों पर बहुत सारी प्रशंसा की है और कहा है कि श्वेता तिवारी के लिए उम्र सिर्फ एक नंबर है। कुछ लोग इन तस्वीरों में उन्हें उनकी बेटी के साथ भी तुलना कर रहे हैं।

(adsbygoogle = window.adsbygoogle || []).push({});

कैजुअल फोटोशूट | Shweta Tiwari

अभिनेत्री श्वेता तिवारी ने हाल ही में अपने एक कैजुअल फोटोशूट की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर साझा की हैं। इन तस्वीरों में उनकी खूबसूरती को देखकर फैंस बहुत प्रशंसा कर रहे हैं। श्वेता तिवारी की टाइमलैस ब्यूटी और शानदार अंदाज ने सबको मंत्रमुग्ध कर दिया है। उनकी 43 साल की उम्र में फिटनेस, स्टाइल और खूबसूरती से वे युवा लड़कियों को भी पीछे छोड़ रही हैं।

तस्वीरों में सबको चौंकाया

श्वेता तिवारी का यह लुक कैजुअल कंफर्ट और शिक्षावानी स्टाइल का उत्कृष्ट मिश्रण है। उन्होंने इन नई तस्वीरों में सबको चौंका दिया है। उनके फैंस उनकी तारीफ करना बंद नहीं कर रहे हैं। इस फोटोशूट के लिए श्वेता तिवारी ने सफेद रंग का नेट टॉप पहना है, जो उनके स्टाइल को नया आयाम देता है। उन्होंने इसके साथ चौड़े पैर वाली बैगी डेनिम पैंट को पेयर किया है, जो उनकी शानदार प्रस्तुति को और भी बढ़ाता है।

वाइड-लेग्ड डेनिम के शौकीन श्वेता तिवारी के लिए यह एक कंफर्टेबल और फैशनेबल विकल्प है, जो एक फैशनेबल फोटोशूट के लिए आदर्श माना जा सकता है। इस लुक में उन्होंने अपने कानों में मोतियों से बने बड़े-बड़े ईयररिंग पहने हैं, जो उनके स्टाइल को और भी बेहतरीन बना रहे हैं।

23 साल की बेटी पलक तिवारी के साथ तुलना | Shweta Tiwari

श्वेता तिवारी ने स्मोकी आई मेकअप और न्यूड लिप्स के साथ अपने लुक को पूरा किया है। इस लाइट मेकअप के साथ, उन्होंने अपने बालों को खुला रखा है, जो उनकी युवा दिखने में मदद करता है। उनकी इन नई तस्वीरों में, 43 साल की श्वेता तिवारी की खूबसूरती और उसकी युवा रूप में ताजगी को देखकर उन्हें उनकी 23 साल की बेटी पलक तिवारी के साथ तुलना की जा रही है।

श्वेता तिवारी की इन फोटोज पर यूजर्स भी भरपूर कमेंट्स कर रहे हैं। उनके फैन्स कह रहे हैं कि उनके लिए उम्र सिर्फ एक नंबर है। नए फोटोशूट में श्वेता तिवारी के हाथ में एक किताब है, जो उनके रीडिंग पसंद को दिखा रही है। श्वेता की इन तस्वीरों पर फैन्स अपना प्यार और समर्थन जाहिर कर रहे हैं।

श्वेता तिवारी दो बच्चों की मां हैं। उनकी बेटी पलक तिवारी 23 साल की हैं और उनके पहले पति राजा से हैं। 2007 में राजा से डिवोर्स के बाद, श्वेता तिवारी ने 2013 में अभिनव कोहली के साथ दूसरी शादी की, जिससे उनका बेटा रेयांश है। हालांकि, अब श्वेता और अभिनव का भी तलाक हो चुका है, और वह अपने दोनों बच्चों के साथ रहती हैं।

Source Internet