Sher Ka Video | एक साथ सड़क पार करता दिखा 14 खूंखार शेरोन का झुंड 

रात के अँधेरे का है नजारा 

Sher Ka Videoएक अद्वितीय और मोहक दृश्य में, गुजरात के गिर राष्ट्रीय उद्यान के पास सड़क पार करते हुए, शेरनी और उनके शावकों के साथ 14 शेरों का झुंड कैमरे में कैद किया गया। यह अद्भुत वीडियो राज्य के दक्षिणी भाग, अमरेली जिले में रात्रि में रिकॉर्ड किया गया था।

तेजी से हुआ वायरल | Sher Ka Video 

सोशल मीडिया पर वायरल इस वीडियो ने बड़ी तेजी से अपनी ओर ध्यान केंद्रित किया है जिसमे वास्तव में आपको प्रकृति की सुंदरता के मंत्रमुग्ध कर देने वाला नजारा देखने मिलेगा |  इसमें राजसी शेरों को अंधेरे में एक साथ चलते हुए दिखाया गया, ऐसा दृश्य शायद ही कई पहले कभी सोशल मीडिया यूज़र्स ने देखा हो।

सोशल मीडिया पर आया वीडियो | Sher Ka Video 

इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफार्म X पर रिलायंस इंडस्ट्रीज लिमिटेड के कॉर्पोरेट मामलों के निदेशक परिमल नाथवानी ने शेयर किया है। यह नजारा गुजरात में, विशेष रूप से गिर राष्ट्रीय उद्यान और उसके आसपास की समृद्ध जैव विविधता और संरक्षण प्रयासों को उजागर करता है, जो एशियाई शेर के अंतिम शेष प्राकृतिक आवास के रूप में प्रसिद्ध है।

शेरनियों और उनके बच्चों के वीडियो निश्चित रूप से इंटरनेट की पसंदीदा शैलियों में से एक हैं। कुछ दिन पहले, एक शेरनी और उसके बच्चों का एक मनमोहक वीडियो एक दक्षिण अफ़्रीकी फ़ोटोग्राफ़र द्वारा कैप्चर किया गया था और इसमें कोई संदेह नहीं था कि इसने सभी को हैरान कर दिया था।

Source Internet