Sher Ka Video – समुद्र की लहरों का आनंद लेता हुआ बब्बर शेर 

सोशल मीडिया पर वीडियो ने बटोरी सुर्खियां  

Sher Ka Videoचिलचिलाती गर्मी से राहत पाने के लिए लोग अक्सर समंदर किनारे जाया करते हैं जहाँ ठन्डे पानी की ठंडक उन्हें आराम महसूस कराती है। अब जिस तरह से इंसान है उसी तरह से जंगली जानवर भी हैं। और सोशल मीडिया के इस दौर में ऐसे कुछ हैरतअंगेज नज़ारे हमें देखने मिल जाते हैं जो काफी हैरान करने वाले होते हैं जिस तरह से इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमे देखा जा सकता है की कैसे एक बब्बर शेर समंदर किनारे खड़ा हुआ है और लहरों का आनंद उठा रहा रहा है। 

समंदर की लहरों का आनंद लेता शेर | Sher Ka Video 

सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है की एक शेर समुद्र की उठती लहरों के करीब खड़ा है। वह काफी शांति से खड़ा लहरों को देख रहा है। वह एक बार को कैमरे की तरफ भी निहारता है लेकिन फिर सीधा देखने लगता है। शेर का यह रवैय्या लोगों को काफी हटकर लगा, क्योंकि जंगल की दुनिया के बादशाह को ऐसे समुद्र की लहरों को निहारते आपने शायद ही देखा होगा। 

वायरल हो रहा है वीडियो | Sher Ka Video 

इस वीडियो आईएफएस अधिकारी सुशांत नंदा ने भी शेयर करते हुए लिखा था – विटामिन सी (Sea) की कमी का एक स्पष्ट मामला। आपने गुजरात के इस विचित्र नजारे की वायरल फोटो देखी होगी। अब वीडियो का आनंद लीजिए। 2 अक्टूबर को अधिकारी ने माइक्रोब्लॉगिंग साइट X पर शेर का वीडियो भी पोस्ट किया और लिखा – मुझे नहीं पता कि उसके जीवन में क्या चल रहा है। लेकिन कुछ गंभीर लग रहा है। लायन किंग अरब सागर का तुल्फ उठाते हुए। एक बेहतरीन मित्र अक्षय जोशी ने यह शेयर किया। इस पोस्ट को खबर लिखे जाने तक 1 लाख से अधिक व्यूज और दो हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं।

Source – Internet