HometrendingBaaz Ka Video - नन्हीं बिल्ली का शिकार करने आए आसमान के...

Baaz Ka Video – नन्हीं बिल्ली का शिकार करने आए आसमान के बादशाह के साथ हुआ धोका 

कार का शीशा नहीं होता बीच में तो हो जाता खेल 

Baaz Ka Videoआसमान का सबसे अद्वितीय शिकारी बाज है। उसकी आँखें इतनी तेज़ होती हैं कि वह दूर-दूर से ही अपने शिकार पर ध्यान केंद्रित करता है और अचानक कार्रवाई में उतर जाता है। सोशल मीडिया पर बाज के संबंध में अनेक वीडियो देखने को मिलते हैं, जहां बाज छोटे पक्षियों के साथ-साथ लोमड़ी, बिल्ली, खरगोश, और सांप जैसे जानवरों को भी पकड़ता है। कभी-कभी, वह बड़ी लोमड़ी को भी उड़ा देता है। लेकिन हाल ही में एक ऐसा वीडियो आया है जिसमें बाज खुद ही धोखा खा गया था।

उड़ते हुए आया और बिल्ली के बच्चे पर किया हमला | Baaz Ka Video 

सोशल मीडिया पर इस वीडियो का बड़ा उल्लेख है, जिसमें एक बाज को बिल्ली का बच्चा दिखाया गया है। बाज ने बिल्ली के बच्चे पर अपनी नजरें लगभग समय से बांध रखी थी और जैसे ही एक मौका मिला, वह तुरंत हमला करने की कोशिश की। लेकिन जब वह करीब पहुंचा, तो उसने अनुमान नहीं लगाया कि वह बिल्ली के बच्चे को पकड़ने जा रहा है। जिस बिल्ली के बच्चे को वह ध्यान में लेने गया था, वह गाड़ी में बैठी थी, जिससे बाज को बाहर से उसे नहीं दिख पाया। इस तरह, बाज इस चालाकी को समझ नहीं सका, और अपना शिकार नहीं पा सका, जबकि बिल्ली का बच्चा डर से कार में छिप गया।

वायरल हो रहा है वीडियो | Baaz Ka Video 

बाज की तेज निगाहें उसके क्रोध का सबूत दे रही थीं, लेकिन जबकि उसके सामने था, वह कुछ कर नहीं पा रहा था। आपने शायद अन्य बाज संबंधित वीडियो देखे हों, पर ऐसा अनोखा दृश्य आपने कभी नहीं देखा होगा। यह वाइल्डलाइफ क्षेत्र के संबंधित ‘resumidoinfo’ नामक इंस्टाग्राम पेज पर साझा किया गया है। जरूर बतायें, लोगों ने इस अद्भुत वीडियो को लाखों बार देखा है।

Source Internet 
RELATED ARTICLES

Most Popular