spot_img
HometrendingShatir Chor Giraftar : चलती ट्रेन में चोरी करने वाला शातिर चोर...

Shatir Chor Giraftar : चलती ट्रेन में चोरी करने वाला शातिर चोर पकड़ाया, 2 लाख 35 हजार का माल किया बरामद 

आमला{Shatir Chor Giraftar} : चलती ट्रेन में मोबाइल एवं ज्वैलरी चोरी करने वाले एक युवक को जीआरपी ने पकड़ा है। आरोपी से चोरी किया सामान भी बरामद किया है। जब्त किए गए सामान की कीमती 2 लाख 35 हजार से अधिक है।

जानकारी के अनुसार आरोपी वीरेन्द्र सिंह उर्फ गोलू तोमर निवासी ग्राम केकडिया कलाभैसदेही निवासी है। घटना को लेकर बताया कि 6 जुलाई को रेलवे स्टेशन आमला के प्लेटफार्म न. 3/4 ओवर ब्रिज के पीछे खड़ा व्यक्ति पुलिस को देखर भागा। हमराह स्टाफ की मदद से दौड़ाकर घेराबंदी कर युवक को पकड़ा गया। जब युवक से पूछताछ की गई तो वह इधर-उधर की बात करने लगा। युवक का जवाब संदेहस्पद होने पर उसके हाथ में रखी सफेद थैली खोलकर चेक की गई। इसमें पांच नग अलग-अलग कंपनियों के मोबाइल फोन मिले। पूछताछ पर युवक ने अगल-अगल ट्रेनो में चोरी करना कबूल किया। युवक चोरी किए गए मोबाइल बेचने के नियत से आमला आया था। चोरी के तीन मोबाइल युवक ने स्वंय के ग्राम के राम सिंह, फगन सिंह और तलित ऊईके को बेचना था।

इसके अलावा पेंचवली एक्सप्रेस के स्लीपर कोच से 27 जून की रात्रि में सोई हुई महिला का लेडिस पर्स चोरी करना पर्स में से एक सोने का मंगल सूत्र करीबन एक तौला कीमती 55, 000 रुपए दो कान की एयर रिंग करीबन 5 ग्राम कीमती 27500 रुपए एवं नगदी 700 रुपए चोरी किए गए। आरोपी ने चोरी की रकम घर के अंदर लोहे की आलमारी में रखी होना बताया। आरोपी को न्यायालय बैतूल में पेश कर आरोपी का पीआर प्राप्त किया गया। इसके बाद 7 जुलाई को आरोपी वीरेन्द्र सिहं के साथ तीनों खरीदरों के पते पर पहुंच कर पृथक-पृथक मोबाइल फोन की जब्ती की गई।

जीआरपी को आरोपी के घर से मोबाइल फोन, लेनेवो कंपनी का लेपटाप सहित कुल 105800 रुपए का सामान जप्त किया गया। साथ ही एक सोने का मंगल सूत्र करीबन 1 तौला एवं दो नाक कान की सोने की रिंग वजनी 1/2 तौला कुल कीमती 82500 रुपए का सामान भी जब्त किया गया। इस प्रकार प्रकरण में आरोपी से कुल कीमती 2 लाख 35 हजार 300 रुपए का माल बरामद किया गया। आरोपी को पकड़ने में थाना प्रभारी सुनील कैथवास, आर. रवि राठौर, आर. दिलीप नरवरे, आर. कुलदीपक लोटे, आर. रामशंकर लोवंशी की भूमि सराहनीय रही।

RELATED ARTICLES

Most Popular