Wednesday, October 5, 2022
spot_img
HomeAutomobilesecond hand scooty: सेकंड हेंड scooty ख़रीदे मात्र 16 हज़ार रूपये में...

second hand scooty: सेकंड हेंड scooty ख़रीदे मात्र 16 हज़ार रूपये में और घर लाये।

सेकेंड हैंड एक्टिवा स्कूटर: दोस्तों होंडा एक्टिवा हमारे देश में सबसे ज्यादा बिकने वाले स्कूटरों में से एक है। ये एक ऐसा स्कूटर है जो सभी को पसंद आता है. आपको जानकर हैरानी होगी कि लोग इस स्कूटर को सबसे ज्यादा खरीद रहे हैं। ऐसा इसलिए क्योंकि इस स्कूटी की परफॉर्मेंस काफी अच्छी है। लोग इसे इसलिए भी पसंद करते हैं क्योंकि इसे चलाना भी बेहद आसान है। इसकी कीमत आज के समय में बहुत ज्यादा है. बहुत से लोग चाहकर भी इसे खरीद नहीं पा रहे हैं। अगर आप भी उन लोगों में से एक हैं तो यह खबर आपके लिए है। आप चाहें तो इसे बजट में खरीद सकते हैं।

सेकंड हेंड scooty ख़रीदे मात्र 16 हज़ार रूपये में और घर लाये।

आप ऑनलाइन वेबसाइट पर जाकर बहुत ही आसानी से सेकेंड हैंड बाइक खरीद सकते हैं। सबसे अच्छी बात यह है कि होंडा ने इस सेकेंड हैंड एक्टिवा की कीमत बहुत कम रखी है। आपकी जानकारी के लिए बता दे कि अभी इसे 16 हजार रुपये में सेल के लिए लिस्ट किया गया है. यह सिंगल ओनर स्कूटर है। सबसे अच्छी बात यह है कि इस स्कूटर की कंडीशन बहुत अच्छी है। आइए हम आपको इसके बारे में बताते हैं।

सेकेंड-हैंड होंडा एक्टिवा स्कूटर

सेकेंड-हैंड होंडा एक्टिवा स्कूटर
बता दें कि सेकेंड हैंड स्कूटर खरीदना लोगों के लिए काफी फायदे का सौदा है। यह मॉडल 2011 का है। Honda Activa को Bikedeekho.com पर बिक्री के लिए लिस्ट किया गया है। इस स्कूटर को दिल्ली नंबर पर रजिस्टर किया गया है। साइट पर उपलब्ध जानकारी के मुताबिक फिलहाल इसकी हालत काफी अच्छी है. यह एक सिंगल ऑनर स्कूटर है जिसे करीब 16633 किलोमीटर तक चलाया गया है। स्कूटर के मामले में यह काफी अच्छा चला है।

खरीदते समय इन बातों का रखें ध्यान

खरीदते समय इन बातों का रखें ध्यान
ऑनलाइन वेबसाइट से बाइक खरीदते समय कुछ बातों का ध्यान रखना चाहिए। उदाहरण के तौर पर अगर आप किसी वेबसाइट से बाइक खरीद रहे हैं तो उसकी अच्छी तरह जांच कर लें। सबसे पहले बाइक के मालिक से मूल दस्तावेज लेकर उसकी जांच करें। आप मालिक के साथ मैकेनिक के पास जाएं और बाइक की जांच कराएं। वाहन खरीदने से पहले टेस्ट राइड जरूर कर लें और पहले किसी भी तरह का पैसों का लेन-देन न करें। ऑनलाइन पैसे ट्रांसफर करें।

सेकंड हेंड scooty ख़रीदे मात्र 16 हज़ार रूपये में और घर लाये।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

Most Popular

Recent Comments