HometrendingBaaz Ka Video - बिच्छू को चोंच मरना पड़ा बाज को भारी,...

Baaz Ka Video – बिच्छू को चोंच मरना पड़ा बाज को भारी, बुरी तरह तड़प उठा बाज, देखे वीडियो,

Baaz Ka Video – बिच्छू को चोंच मरना पड़ा बाज को भारी, बुरी तरह तड़प उठा बाज, देखे वीडियो,

Baaz Ka Video बाज को उसकी क्षमताओं के कारण पक्षियों का राजा माना जाता है. वो ऐसा शक्तिशाली पक्षी होता है कि अपने साथ 6 किलो से ज्यादा का वजन भी उठाकर उड़ सकता है. अपने शिकार के लिए बाज ज्यादातर मछली, खरगोश, हिरण और लोमड़ी जैसे जीवों को निशाना बनाता है. मगर कभी-कभार बाज को भी शिकार के दौरान भयानक चीजें फेस करनी पड़ जाती हैं. सोशल मीडिया पर अभी इसी से जुड़ा एक वीडियो सामने आया है. इसमें बाज शिकार के लिए समुद्र से मछली पकड़ने की चाहत रखता है लेकिन उसके साथ ऐसी घटना घट जाती है. जिससे वो मौके पर ही तड़प उठता है.

ये भी पढ़े – Video – शख्स की इंसानियत के फैन हुए लोग, CPR देकर गिरगिट की बचाई जान, देखे वीडियो

बुरी तरह तड़प उठा बाज

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि किस तरह एक बाज हमेशा की तरह अपने शिकार को दूर से देख लेता है और हमला करने पहुंच जाता है. वो समुद्र से मछली पकड़ने की चाहत में चोंच पानी में डालता है. मगर मछली की जगह एक बिच्छू फंस जाता है. फिर क्या था उसने उसकी चोंच में ही डंक मारना शुरू कर दिया. बाज चाहकर भी उसे अपनी चोंच से हटा नहीं पाया और तड़पकर पानी में डूबने लगा. यहां एक छोटे जीव ने बाज की हालत खराब कर दी. मछली पकड़ने की चाहत में बात उसकी जान पर बन आई.

ये भी पढ़े – Gold Silver Price – जानिए सोने-चांदी का ताजा भाव, गिरावट आई नज़र,

बिच्छू ने कर दी हालत खराब

बाज को आमतौर पर आपने अटैक करते ही देखा होगा, लेकिन जिस तरह का सीन इस वीडियो में नजर आ रहा है वैसा आमतौर पर कहीं देखने को नहीं मिलता है. इसे guddubarkheri नाम के इंस्टाग्राम एकाउंट पर अपलोड किया गया है. कैप्शन में लिखा है, ‘बुरी आदत.’ एक यूजर ने वीडियो देखने के बाद कॉमेंट में लिखा है, ‘रियल लाइफ में भी ऐसा ही होता है.’ दूसरे यूजर ने लिखा है, ‘शिकारी खुद यहां शिकार हो गया.’

RELATED ARTICLES

Most Popular