Wednesday, August 17, 2022
spot_img
HomeबैतूलSchool Camp : बच्चों में सामुदायिक भावना का विकास हो: प्रभात मिश्रा

School Camp : बच्चों में सामुदायिक भावना का विकास हो: प्रभात मिश्रा

समर कैम्प में तहसीलदार ने बच्चों को दिया मार्गदर्शन

बैतूल(सांध्य दैनिक खबरवाणी) – समर कैम्प के माध्यम से बच्चों में सामुदायिक भावना का विकास होता है। आजकल बच्चे अपने माता-पिता न्यूक्लियर फैमली के साथ रहते हैं। बच्चों को चाहिए कि वे हर बात परिवार से शेयर करें। पार्टिसिपेट करें। इसी से सामुदायिक भावना विकसित होती है।

पहले पढ़ाई पर ही फोकस किया जाता था लेकिन अब खेलकूद और जो भी विधा बच्चों में होती है सब जगह कैरियर होता है। बच्चे पढ़ाई के साथ खेलकूद में भी संस्था का नाम रोशन करें। उक्त आशय के विचार मानसरोवर द स्कूल के समर कैम्प का शुभारंभ करने के अवसर पर तहसीलदार प्रभात मिश्रा ने व्यक्त किए।

बेहतर प्रदर्शन करें विद्यार्थी

उन्होंने बच्चों को कैम्प के माध्यम से शिक्षा और खेलकूद में बेहतर प्रदर्शन की शुभकामनाएं भी दी। इस समर कैंप में बच्चों को आऊट डोर एक्टिविटी में क्रिकेट, हैंडबाल, वालीबाल, फुटबाल, बैडमिंटन, ट्रेक एण्ड फील, कबड्डी, खो-खो के अलावा इंडोर एक्टिविटी में आर्ट एण्ड क्राफ्ट, डांस, म्यूजिक के अलावा अन्य प्रतियोगिता का भी आयोजन किया जा रहा है।

यह थे मौजूद

शुभारंभ अवसर पर श्रीमती मधु मिश्रा, स्कूल के चेयरमेन डॉ. विनय सिंह चौहान, डायरेक्टर लीलाराम सरले, श्रीमती जया मानकर, श्रीमती पुष्पलता साबले, अन्नू जसूजा, श्रीमती रेखा जसूजा, पंकज साबले, स्कूल प्रिंसपल स्वाति खेमरिया के अलावा विद्यार्थी और उनके अभिभावक उपस्थित थे।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

Most Popular

Recent Comments