spot_img
HometrendingSanp ka video viral : सोते हुए लड़के की शर्ट मे घुसा...

Sanp ka video viral : सोते हुए लड़के की शर्ट मे घुसा खतरनाक सांप, ब्लेड से काट कर निकाला, देखें वीडियो

{Sanp ka video viral} – अगर सिर्फ साँपो की बात हो तो लोग पसीना छोड़ देते हैं और उसमे भी अगर किंग कोबरा का तो लोग नाम सुन कर ही खौफ खाने लगते हैं। लेकिन एक तरफ जहाँ डर और खौफ है वहीं दूसरी ओर लोग इनके वीडियो भी काफी देखना पसंद करते हैं। अभी बारिश का मौसम चल रहा है और ऐसे मे घरों मे सांप निकलने की घटनाएं सामने आते रहती हैं लेकिन इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमे देखा जा सकता है की एक लड़का सो रहा होता है और उसकी शर्ट के अंदर एक सांप आ जाता है और जिसे देख कर लड़के की माँ घबरा जाती है और इस घटना की सूचना जैसे ही सर्पमित्र को मिलती है वो तुरंत सांप का रेस्क्यू करने पहुँच जाता है।

इस खतरनाक वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म यूट्यूब पर शेयर किया गया है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक बच्चे की शर्ट के अंदर एक सांप घुस गया है और फिर…

सर्प मित्र ने किया रेस्क्यू

इस वीडियो के कैप्शन में लिखा हुआ है, ‘सोए हुए बच्चे के शर्ट के अंदर घुसा krait सांप. आखिरकार पलक झपकते 5 बार काट लिया. मां का हुआ बुरा हाल’. अपने बच्चे को बचाने के लिए मां ने एक शख्स को बुलाया और मदद करने के लिए कहा. पहले आप भी इस वायरल वीडियो को जरूर देखें…

माँ का हुआ बुरा हाल

सांप को बच्चे की शर्ट के अंदर मूवमेंट करते हुए देखा जा सकता है. लेकिन शख्स हिम्मत करता है और सांप को बाहर निकालने की कोशिश करता है. इस वीडियो में आगे देखा जा सकता है कि शख्स ने बच्चे की शर्ट में से सांप को बाहर निकाल लिया. आखिरकार मां की सांस में सांस आई, जब उसने अपने बच्चे को सुरक्षित देखा. आपको बता दें कि बच्चे को बचाने वाला शख्स सांपों की जान को भी बचाता है और उन्हें रेस्क्यू कर जंगल (Forest) में छोड़ देता है.

साँप की डिटेल

आगे के वीडियो में शख्स ने सांप के बारे में कुछ जानकारी और फैक्ट्स बताए. इस वीडियो को अब तक लाखों लोग देख चुके हैं और हजारों ने वीडियो को पसंद भी किया है.

Source – Internet

RELATED ARTICLES

Most Popular