Samsung Upcoming Phone – सैमसंग जल्द अपने 3 धाकड़ फ़ोन करेगा लॉन्च, जानिए क्या होंगे फीचर्स,

Samsung Upcoming Phone – सैमसंग जल्द अपने 3 धाकड़ फ़ोन करेगा लॉन्च, जानिए क्या होंगे फीचर्स,

Samsung Upcoming Phone – सैमसंग ने भारत में अपने लेटेस्ट बजट डिवाइस को लॉन्च करने की तैयारी में है, जिसमें Samsung Galaxy M15 5G और Samsung Galaxy F15 5G फोन को शामिल किया गया है। इन डिवाइस को जल्द ही लॉन्च होने किया जाना है। हम ऐसा इसलिए कह रहे हैं, क्योंकि इनको BIS सर्टिफिकेशन साइट पर देखा गया है। ये डिवाइस Samsung galaxy M14 और Galaxy F14 के सक्सेसर है। आज हम आपको इन डिवाइस के बारे में बताने जा रहे हैं।

ये भी पढ़े – Yamaha MT 3 Launched – यामाहा की इस बाइक ने लॉन्च होते ही मचाई धूम, जानिए है खाशियत,

BIS सर्टिफिकेशन पर दिखे डिवाइस

आपको बताते चले कि गैलेक्सी M15 5G को SM-M156B मॉडल नंबर और गैलेक्सी F15 5G को SM-E156B मॉडल नंबर के साथ BIS पर देखा गया था।
हालांकि बीआईएस लिस्टिंग से कोई और डिटेल तो सामने नहीं आई है, लेकिन इससे डिवाइस के भारत में लॉन्च होने के संकेत मिल गए है। आपको बताते चले कि सैमसंग ने इस फोन को लेकर कोई जानकारी नहीं दी है।

क्या होंगे संभावित फीचर्स

फिलहाल फीचर्स को लेकर कोई भी जानकारी सामने नहीं आई है, लेकिन ऐसा कहा जा रहा है कि गैलेक्सी M15 5G और गैलेक्सी F15 5G फोन गैलेक्सी A15 5G के समान स्पेसिफिकेशन और फीचर्स के साथ लॉन्च होंगे। हालांकि गैलेक्सी M15 में पहले 25W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 6,000mAh की बैटरी होने की खबर सामने आई थी, बाकि सारे फीचर्स A15 के ही समान है।

ये भी पढ़े – Loco Pilot Bharti 2024 – रेलवे में ‘Loco Pilot’ के लिए निकली बम्पर भर्ती, आवेदन हुए शुरू,

  • डिस्प्ले: इस दोनों डिवाइस में आपको 6.5-इंच FHD+ सुपर AMOLED डिस्प्ले मिल सकता है , जिसे 90Hz रिफ्रेश रेट और 800 निट्स पीक ब्राइटनेस के साथ जोड़ा जा सकता है।
  • प्रोसेसर: ये दोनों डिवाइस मीडियाटेक डाइमेंसिटी 6100+ चिपसेट और माली G57-MP2 GPU के साथ आ सकते है, जिन्हें 8GB तक रैम और 256GB इंटरनल स्टोरेज के साथ जोड़ा जा सकता है।
  • कैमरा: स्मार्टफोन में 50MP का प्राइमरी कैमरा, 5MP का अल्ट्रा-वाइड एंगल लेंस और 2MP का डेप्थ सेंसर हो सकता है। सेल्फी के लिए आपको 13MP का फ्रंट कैमरा मिल सकता है।
  • बैटरी- इसमें 25W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5,000mAh की बैटरी है।