Friday, August 12, 2022
spot_img
Homeलाइफ स्टाइलSamsung Phone:कंपनी ला रही 200MP का शानदार मोबाइल, लुक्स के कायल फैन्स ...

Samsung Phone:कंपनी ला रही 200MP का शानदार मोबाइल, लुक्स के कायल फैन्स      

सैमसंग कंपनी लगातार अपने फैन्स के लिए नए नए फीचर्स के साथ अपने फ़ोन की सीरीज लॉन्च करती रहती है, कंपनी इस समय अपनी अगली जनरेरशन के Galaxy S -Series के फ्लैगशिप स्मार्टफोन पर काम क्र रही है। कंपनी के Galaxy S23 Ultra पर 200MP कैमरा सेंसर होने की अफवाह है. अब, Technizo का एक नया कॉन्सेप्ट वीडियो दिखाता है कि आने वाले फ्लैगशिप स्मार्टफोन का कैमरा मॉड्यूल कैसा दिखेगा

200 MP का होगा कैमरा…?  

इंटरनेट पर चल रही खबरों की मने तो Samsung Galaxy S23 Ultra में 200 मेगापिक्सल का सैमसंग एचएम1 आईएसओसेल सेंसर होगा. यह उल्लेखनीय है कि क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8 जेन 1 जैसे प्रोसेसर 200MP तक के अधिकतम सिंगल-कैमरा रिजॉल्यूशन का सपोर्ट करते हैं. दूसरी ओर, लाइनअप में दो अन्य मॉडल, गैलेक्सी S23 और गैलेक्सी S23 प्लस में 108-मेगापिक्सल का प्राथमिक कैमरा सेंसर होने की उम्मीद है. तीनों मॉडल बैक पैनल पर कई कैमरा सेंसर के साथ आएंगे.

जबरदस्त डिस्प्ले के साथ आएगा S-23 

अब तक की रिपोर्ट के आधार पर, गैलेक्सी S23 Series के स्मार्टफोन LTPO डिस्प्ले के साथ आएंगे, जिसमें डायनेमिक स्क्रीन रिफ्रेश रेट 10Hz से 120Hz तक होगा. डिवाइस फील्ड के आधार पर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8 जेन 2 प्रोसेसर और सैमसंग के अपने Exynos फ्लैगशिप चिपसेट द्वारा संचालित होंगे.

Android 13 के साथ आएगा Samsung Galaxy S23 Ultra 

बेहतर कनेक्टिविटी सुविधाओं के लिए डिवाइस क्वालकॉम X70 5G मॉडम से लैस होंगे. सॉफ्टवेयर डिपार्टमेंट के लिए, फोन लेटेस्ट एंड्रॉइड 13 ऑपरेटिंग सिस्टम आउट-ऑफ-द-बॉक्स कंपनी के अपने वन यूआई 5 के साथ टॉप पर चलेंगे।

Source – Internet 

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

Most Popular

Recent Comments