Tuesday, August 9, 2022
spot_img
HometrendingSAMSUNG MOBILE का free बदलेगा टुटा डिस्प्ले ,आपकी होगी हज़ारो रूपये की...

SAMSUNG MOBILE का free बदलेगा टुटा डिस्प्ले ,आपकी होगी हज़ारो रूपये की बचत।

SAMSUNG MOBILE का free बदलेगा टुटा डिस्प्ले ,आपकी होगी हज़ारो रूपये की बचत।

सैमसंग दोषपूर्ण स्क्रीन को मुफ्त में बदल देता है: स्मार्टफोन की स्क्रीन बहुत नाजुक होती है और अगर आपने स्मार्टफोन पर कवर नहीं लगाया है, तो गिराए जाने पर स्मार्टफोन की स्क्रीन टूट सकती है। ऐसा होने से रोकने के लिए ज्यादातर लोग अपने स्मार्टफोन में टेम्पर्ड ग्लास का इस्तेमाल करते हैं। हालांकि स्मार्टफोन खरीदने के बाद डिस्प्ले में दिक्कत होने पर उसे रिप्लेस करना थोड़ा मुश्किल होता है, हालांकि सैमसंग ने अपने ग्राहकों को एक शानदार तोहफा दिया है, जिसके बाद कंपनी खुद खराब डिस्प्ले को रिपेयर करेगी और ग्राहकों को पैसे खर्च नहीं करने होंगे। .

इस स्मार्टफोन में होती है समस्या

आपको बता दें कि सैमसंग गैलेक्सी एस20 का इस्तेमाल करने वाले कुछ यूजर्स को डिस्प्ले की समस्या का सामना करना पड़ रहा है। दरअसल, यूजर्स स्मार्टफोन का इस्तेमाल करते समय डिस्प्ले पर वर्टिकल ग्रीन लाइट देखते हैं। हालांकि, ग्राहकों को इसके लिए परेशान होने की जरूरत नहीं है क्योंकि कंपनी इसे फ्री में रिप्लेस करेगी।

सैमसंग ने अपने वियतनामी ग्राहकों के लिए मुफ्त डिस्प्ले रिप्लेसमेंट की पेशकश की है, जो केवल सैमसंग गैलेक्सी एस20 तक ही सीमित रहेगा। ग्राहकों को बस कंपनी को अपना स्मार्टफोन देना होता है, फिर डिस्प्ले ठीक होने के बाद कंपनी ग्राहकों को स्मार्टफोन की शिपिंग शुरू कर देती है। इस ऑफर के तहत ग्राहक अपने सैमसंग गैलेक्सी एस20, सैमसंग गैलेक्सी एस20 अल्ट्रा और सैमसंग गैलेक्सी एस20 प्लस के डिस्प्ले को रिपेयर करवा सकेंगे।

यह एक शर्त है

अगर आप भी आने वाले सैमसंग गैलेक्सी एस20 स्मार्टफोन के खराब डिस्प्ले को ठीक करना चाहते हैं तो आपके स्मार्टफोन को कोई शारीरिक नुकसान नहीं होना चाहिए। अगर ऐसा होता है तो आप इस ऑफर का फायदा नहीं उठा पाएंगे। आपके स्मार्टफोन की वारंटी भी बरकरार रहनी चाहिए। यह ऑफर इस साल की 31 दिसंबर तक ही सीमित है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

Most Popular

Recent Comments