Tuesday, August 9, 2022
spot_img
HometrendingSamandar me bahe 3 log : लहरों में मस्ती कर रहे बाप-बेटे...

Samandar me bahe 3 log : लहरों में मस्ती कर रहे बाप-बेटे समंदर में बहे 

{Samandar me bahe 3 log} – बारिश का मौसम शुरू होते ही बाढ़ जल भराव की घटनाएं सामने आने लगती है, कई लोग नदी नालों के तेज बहाव में बह जाते है कुछ बच जाते है कुछ नहीं बच पाते इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमे देखा जा सकता है कई लोग समंदर किनारे मौसम का मजा ले रहे हैं तभी अचानक एक बड़ी  लहर आती है और लोग उससे बचने के लिए भागते है लेकिन फिर भी 3 लोग समंदर में डूब जाते हैं 

समंदर में बहे कई लोग 

महाराष्ट्र के सांगली जिले से संबंध रखने वाले 42 वर्षीय व्यक्ति और उसके छह साल के बेटे की ओमान में एक तट के निकट डूबकर मौत हो गई जबकि बेटी लापता है. परिवार के एक सदस्य ने बुधवार को यह जानकारी दी. शशिकांत महामने, उनकी पत्नी और बच्चे श्रेया (9) और श्रेयस (6) दुबई में रहते थे और रविवार को एक दिन के लिए पड़ोसी देश ओमान गए थे. महामने के भाई ने यह जानकारी दी. उन्होंने कहा कि परिवार सांगली जिले के जठ से संबंध रखता था. शशिकांत दुबई में एक निजी कंपनी में काम करते थे.

2 की मौत एक का रेस्क्यू जारी 

प्रारंभिक सूचना के अनुसार श्रेया और श्रेयस जब पानी में खेल रहे थे तो एक जोरदार लहर उन्हें बहाकर ले गई. उन्हें बचाने के दौरान शशिकांत भी डूब गए. घटना के बारे में पता चलने के बाद दुबई गए उनके भाई ने कहा कि शशिकांत और उनके बेटे के शव को पानी से बाहर निकाल लिया गया है जबकि बेटी की तलाश जारी है. रॉयल ओमान पुलिस ने ट्वीट किया कि लापता बच्ची की तलाश जारी है.

Source – Internet 

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

Most Popular

Recent Comments