Homebollywoodसलमान खान और कैटरीना का सम्बन्ध टूटने की जाने असली वजह।

सलमान खान और कैटरीना का सम्बन्ध टूटने की जाने असली वजह।

Salman Khan And Kaitrina Kaif Relation: सलमान खान और इस मैसेज की वजह से टूटा था कैटरीना कैफ का रिश्ता, देखिए किसकी थी गलती, ये तो सभी जानते हैं कि सलमान खान और कैटरीना कैफ अच्छे दोस्त हैं. कैटरीना कैफ के करियर पर पड़ा सलमान खान का बहुत बड़ा प्रभाव

सलमान खान और कैटरीना कैफ का रिश्ता कई सालों तक चला (सलमान खान और कैटरीना कैफ का रिश्ता कई सालों तक चला)

सलमान खान और कैटरीना कैफ का रिश्ता कई सालों तक चला (सलमान खान और कैटरीना कैफ का रिश्ता कई सालों तक चला)
यह तो सभी जानते हैं कि सलमान खान और कैटरीना कैफ अच्छे दोस्त हैं। कैटरीना कैफ के करियर पर सलमान खान का बहुत बड़ा प्रभाव पड़ा है और नतीजतन, वह शुरू से ही उनके सबसे अच्छे दोस्त रहे हैं। यह फिल्म उद्योग में कैफ के शुरुआती वर्षों में विशेष रूप से स्पष्ट है, जब सलमान खान उनके सबसे बड़े समर्थक थे। सलमान खान और कैटरीना कैफ के रिश्ते समय के साथ बेहतर होते गए, लेकिन आखिरकार उनका ब्रेकअप हो गया।

सलमान खान और कैटरीना कैफ दोनों लगभग 4 साल तक रिलेशनशिप में थे (सलमान खान और कैटरीना कैफ दोनों लगभग 4 साल से रिलेशनशिप में थे।)
जब सलमान खान ने कैटरीना कैफ के साथ अपने संबंधों पर प्रतिक्रिया व्यक्त की, जो कि 001 के अंदर एक राष्ट्रीय समाचार डीट है
चार साल तक सलमान खान को डेट करने के बाद जब कैटरीना कैफ ने फिल्म अजब प्रेम की गजब कहानी साइन की तो उन्हें रणबीर कपूर के साथ शूटिंग करनी पड़ी। इस वजह से दोनों एक साथ ज्यादा समय बिताने लगे और रिपोर्ट्स के मुताबिक, कैटरीना कैफ को रणबीर कपूर से प्यार की अजब प्रेम की गजब कहानी की शूटिंग के दौरान प्यार हो गया। इस वजह से सलमान खान से दूरी बना ली थी।

कैटरीना कैफ बाद में रणबीर कपूर के साथ रिलेशनशिप में आ गईं।

कैटरीना कैफ बाद में रणबीर कपूर के साथ रिलेशनशिप में आ गईं।
टाइगर 3 कैटरीना कैफ सलमान खान स्टारर रिपोर्ट के लिए रूस में हाई ऑक्टेन स्टंट करेंगी
रिपोर्ट्स के मुताबिक, जब कैटरीना कैफ रणबीर कपूर के साथ ऊटी में शूटिंग कर रही थीं, तो उन्होंने सलमान खान को मैसेज किया कि वह उनसे ब्रेकअप कर रही हैं। लेकिन मैं हमेशा उसका अच्छा दोस्त रहूंगा। कैटरीना कैफ ने सलमान खान के साथ ब्रेकअप नहीं किया, बल्कि एक मैसेज भेजकर अपने रिश्ते को खत्म कर दिया। सलमान खान से ब्रेकअप के बाद कैटरीना कैफ के निजी सूत्रों ने खुलासा किया कि उन्होंने अपने दोस्तों से यहां तक ​​कह दिया था कि वह अब सलमान खान में कोई भूमिका नहीं निभाएंगी। कोई रुचि नहीं। सलमान खान से ब्रेकअप के बाद कैटरीना कैफ ने रणबीर को डेट करना शुरू कर दिया था।

कैटरीना कैफ और रणबीर कपूर का अफेयर भी करीब 6 साल तक चला (कैटरीना कैफ और रणबीर कपूर का अफेयर भी करीब 6 साल तक चला।)

सलमान कैटरीना ने टाइगर 3 की शूटिंग फिर से शुरू की


सलमान कैटरीना ने टाइगर 3 की शूटिंग फिर से शुरू की
कैटरीना कैफ और रणबीर कपूर ने लगभग छह साल तक डेट किया और दोनों में बहुत प्यार था। रणबीर कपूर ने कैटरीना कैफ के लिए अपना घर छोड़ दिया और वे एक साथ मुंबई के एक अच्छे इलाके में एक फ्लैट के साथ रहते थे, जिसे उन्होंने प्रति माह 14 लाख रुपये का किराया दिया था। इस कपल को अक्सर फ्लैट में एक साथ देखा जाता था।

RELATED ARTICLES

Most Popular