spot_img
HomeUncategorizedसाली की सगाई पर फुट फुट कर रोने लगा जीजा,असली सचाई जान...

साली की सगाई पर फुट फुट कर रोने लगा जीजा,असली सचाई जान दंग रह गयी पत्नी।

वायरल लव स्टोरी: सोशल मीडिया पर एक पोस्ट सामने आया जहां एक महिला ने अपने पति के बारे में चौंकाने वाली बात कह दी। जब महिला ने अपने पति के बारे में खोला, तो उसने लिखा कि उसका पति अपनी बड़ी बहन से प्यार करता है और लंबे समय से है। यह बात महिला को खुद उसके पति ने बताई थी। इतना ही नहीं जब महिला की बहन की सगाई हुई तो उसका पति फूट-फूट कर रोने लगा। इन सबके बीच महिला इस बात को लेकर काफी असमंजस में रहती है कि क्या करें और क्या न करें क्योंकि वह 6 महीने की गर्भवती है। वह बहुत मुश्किल स्थिति में फंस गई थी।

एक नर्स एक महिला के सबसे करीब होती है

इस कहानी को u/ThrowRavin नाम की एक महिला ने Reddit फोरम पर शेयर किया था। महिला ने पोस्ट में कहा कि वह और उसकी बहन काफी करीब हैं। उन्होंने कहा कि उनकी बहन ने हमेशा उनकी रक्षा की है, वह उनके लिए एक आदर्श हैं। उसने अपनी बहन के बारे में लिखा: ‘वह खुद नीचे सोई और मुझे अपने बिस्तर पर सोने दिया। जब वह कॉलेज में थी तो मैं उसे देखने के लिए कभी-कभी घर से भाग जाता था। मैं अपनी बहन के साथ तब चला गया जब मैं 16 साल का था और हम कभी घर वापस नहीं आए।

बड़ी बहन की सगाई के बाद फूट-फूट कर रोया छोटी बहन का पति

महिला ने कहा कि उसकी बहन ने एक आदमी को डेट करना शुरू कर दिया। उसके पति को यह पसंद नहीं आया। लेकिन एक दिन एक महिला अपने पति, बहन और बहन के दोस्त के साथ डिनर करने गई। वहां महिला की बहन को उसके प्रेमी ने प्रपोज किया। महिला ने कहा कि उसने घर पहुंचने के बाद अपने पति को फूट-फूट कर रोते देखा।

पति बड़ी बहन से प्यार करता है

महिला ने अपनी पोस्ट में आगे लिखा, ‘मेरे पति ने मुझे बताया कि वह मेरी बड़ी बहन से सालों से प्यार करते हैं। लेकिन वह जानता है कि वह गलत है। पति ने कहा कि वह मुझसे बहुत प्यार करता है और उसे दिखाएगा कि वह हमारे बच्चे के लिए एक अच्छा पिता है। महिला ने लोगों से उनकी राय पूछी और लिखा, “मुझे नहीं पता कि अब क्या करना है। क्या मैं अपनी शादी बचा सकता हूं?’

RELATED ARTICLES

Most Popular