ये तम्बू है या 3 कमरों का घर! अंदर का नजारा देख नहीं करेगा घर जाने का मन

ये तम्बू है या 3 कमरों का घर! अंदर का नजारा देख नहीं करेगा घर जाने का मन। जब हम आराम से बैठने की जगह के बारे में सोचते हैं, तो सबसे पहले अपने घर का ख्याल आता है. मगर एक शख्स ने अपने तंबू को इतनी खूबसूरती से सजाया है कि लोग ये कहने लगे कि घर की तो जरूरत ही नहीं है!

ये भी पढ़े- इस पत्ते के सूंघने मात्र से ही एक झटके में ठीक हो जायेगा सर्दी-जुकाम! जाने क्या है इसका नाम?

ये तम्बू है या 3 कमरों का घर! अंदर का नजारा देख नहीं करेगा घर जाने का मन

पूरे दिन चाहे कहीं भी रहें और दिन कितना भी थकाऊ क्यों न रहा हो, घर का बिस्तर मिलते ही सबकुछ भुला दिया जाता है. यही कारण है कि खूबसूरत घूमने पर भी हर किसी को घर वापसी का इंतजार रहता है. लेकिन आज हम आपको एक ऐसे शख्स का कैम्पिंग सेटअप दिखाने जा रहे हैं, जिसे देखने के बाद आप भी उसी में रहना चाहेंगे.

उन्होंने फेसबुक पेज पर अपने कैम्प और उसके अंदर के नजारे की तस्वीरें शेयर की हैं, जिन्हें देखकर लोग दीवाने हो गए हैं. इसके हर कोने की तस्वीर आपको प्रभावित करेगी क्योंकि इसे बहुत ही साफ-सुथरे ढंग से सजाया गया है. फूलों से लेकर बाथटब तक, तंबू के अंदर सारी सुख-सुविधाएं मौजूद हैं.

3 कमरों वाला घर या कैम्प?

Blackpool Lad नाम के एक फेसबुक पेज से कैम्पिंग टेंट की तस्वीरें शेयर की गई हैं. इसमें कुल मिलाकर तीन लोगों के रहने की जगह है. कैम्प की हर खिड़की के पास एक कुर्सी सजी हुई है. अंदर टेबल भी हैं, जिन पर मोमबत्तियां जलाई गई हैं और ताजे फूलों के गमले रखे गए हैं. टेंट के अंदर का रंग संयोजन पीला और काला है, जो पूरे फर्निशिंग में दिखाई देता है. इसमें 3 कमरे और एक डाइनिंग टेबल है, जिसमें दो फोल्ड-आउट कुर्सियां हैं. टेंट में सजावट के लिए फेयरी लाइट्स भी लगाई गई हैं, जो इसे घरेलू अहसास दे रही हैं.

ये भी पढ़े- सड़क पर निकल आया विशालकाय एनाकोंडा! वाहन रुकने पर हुये मजबूर, देखें चौंकाने वाला वीडियो

लोगों ने कहा- घर जाने की क्या जरूरत?

कैम्पिंग के दौरान नहाना एक बड़ी समस्या हो सकती है लेकिन यहां उसके लिए भी इंतजाम किए गए हैं. कैम्प के अंदर ही एक बाथटब लगाया गया है और उसे सोप डिस्पेंसर और सुगंधित मोमबत्तियों से सजाया गया है. लोगों ने इस पर दिलचस्प कमेंट्स भी किए हैं. एक यूजर ने लिखा- “अगर मुझे ऐसा टेंट मिल जाए, तो मैं ही छुट्टियों पर चला जाऊंगा.” वहीं दूसरे यूजर ने लिखा- “सिर्फ 74 घंटे की कैम्पिंग के लिए इतना सामान क्यों ले जाना?” कुछ लोगों ने तो ये कहा कि ये कैम्प नहीं बल्कि एक घर है, वहीं कुछ ने कहा कि इसकी जगह मुझे होटल दिला दो!