Wednesday, August 17, 2022
spot_img
HomeबैतूलRugby : तो आर्मी टीम से रग्बी खेलेंगे तीन खिलाड़ी

Rugby : तो आर्मी टीम से रग्बी खेलेंगे तीन खिलाड़ी

आर्मी कैंप में रग्बी प्रशिक्षण के लिए तीन खिलाडिय़ों का चयन

मुलताई – तीन खिलाडिय़ों का चयन आर्मी कैंप में रग्बी टीम के प्रशिक्षण के लिए हुआ है, यदि यह तीनों खिलाड़ी इस प्रशिक्षण में अच्छा खेल दिखाते हैं तो यह आर्मी की सीधे रग्बी खेलेंगे। मुलताई के यह तीनो खिलाड़ी पिछले 2 सालों से अलग भी खेल का प्रशिक्षण ले रहे हैं।

मुलताई के खिलाड़ी आकाश सूर्यवंशी, मोहित बनखेड़े, शिवांश सूर्यवंशी ने बताया कि आर्मी कैंप का यह प्रशिक्षण शिविर अहमदनगर में लग रहा है। इसमें इन तीनों खिलाडयि़ों का खेल देखा जाएगा और इन्हें प्रशिक्षण भी प्रदान किया जाएगा, यदि उनका खेल अच्छा होगा तो उन्हें सीधे आर्मी की ओर से खेलने का मौका मिलेगा।

खिलाडिय़ों के कोच अमित द्वारा स्वागत कर इन्हें अहमदनगर के लिए रवाना किया गया है। अहमदनगर में पहले इनका मेडिकल टेस्ट होगा, उसके बाद उन्हें प्रशिक्षण प्रदान किया जाएगा। राज्य स्तरीय टूर्नामेंट में इन तीनों खिलाडिय़ों ने बेहतर प्रदर्शन किया था। इसके बाद आर्मी द्वारा विशेष प्रशिक्षण शिविर के लिए इन तीनों खिलाडयि़ों का चयन किया गया है।

स्वागत कर किया रेलवे स्टेशन से विदा

इन तीनों खिलाडयि़ों को मुलताई के रेलवे स्टेशन से फूल मालाएं पहनाकर विदा किया गया। तीनों खिलाड़ी अहमदनगर के लिए रवाना हो गए हैं, जो कल अहमदनगर पहुंच जाएंगे और सीधे कैंप में हिस्सा लेंगे।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

Most Popular

Recent Comments