HomeAutomobileRoyal Enfield की सुपर मीटियोर को टक्कर देने लॉन्च हुई Kawasaki Eliminator

Royal Enfield की सुपर मीटियोर को टक्कर देने लॉन्च हुई Kawasaki Eliminator

यहाँ जाने इस बाइक के फीचर्स और कीमत

Royal Enfield – Kawasaki Eliminator 2024 में, कावासाकी ने भारतीय मार्केट में उनकी शक्तिशाली क्रूजर मोटरसाइकिल ‘एलिमिनेटर’ को लॉन्च किया। इसकी मजबूत डिजाइन, शक्तिशाली इंजन और विशेषताओं के साथ, इस मोटरसाइकिल की मूल्य शोरूम में 5.62 लाख रुपये है। इस नई लॉन्च के साथ, कावासाकी ने अपने ग्राहकों को 2024 का विशेष उपहार प्रदान किया है।

सुपर मीटियोर 650 खरीदने वालों के लिए बेस्ट ऑप्शन | Royal Enfield | Kawasaki Eliminator

इस बाइक का प्रमुख प्रतिद्वंद्वी रॉयल एनफील्ड सुपर मीटियोर 650 की शोरूम में कीमत 3.54 लाख रुपये से प्रारंभ होती है। तो जो लोग 500 सीसी से कम की बाइक की खरीदारी की सोच रहे हैं, उनके लिए कावासाकी एलिमिनेटर कुछ अधिक मूल्यवर्धन वाला विकल्प होगा। अगले कुछ दिनों में, कावासाकी एलिमिनेटर की वितरण कार्य शुरू होगा।

कावासाकी एलिमिनेटर की डिज़ाइन

कावासाकी एलिमिनेटर की बात करते हैं, इसकी डिजाइन में रूढ़िवादी और मजबूत पावर क्रूजर की भावना छुपी है। इसका वजन 176 किलोग्राम है और यह विशेषताओं में एलईडी लाइट्स, एलसीडी इंस्ट्रूमेंट पैनल, ब्लूटूथ, 18 इंच की फ्रंट व्हील और 16 इंच की पीछी व्हील समेत 310 एमएम के फ्रंट और 240 एमएम के पीछे डिस्क ब्रेक के साथ आता है। इसमें डुअल चैनल एबीएस भी है। 450 सीसी के क्रूजर सेगमेंट में यह एक आकर्षक विकल्प है।

बाइक में मिलने वाला इंजन | Royal Enfield | Kawasaki Eliminator

इस बाइक में कावासाकी निंजा 400 से प्रेरित 451 सीसी का इंजन है, जो 9000 आरपीएम पर 45.4 पीएस की पावर और 6000 आरपीएम पर 42.6 न्यूटन-मीटर की टॉर्क प्रदान करता है। इसमें 6-स्पीड गियरबॉक्स है। इस क्रूजर बाइक में टेलिस्कोपिक फ्रंट सस्पेंशन और डुअल मोनोशॉक रियर सस्पेंशन शामिल है।

Source Internet
RELATED ARTICLES

Most Popular