spot_img
HomeAutomobileRoyal Enfield :ये है Royal Enfield की नई मोटरसाइकिल, बिकेंगी 25 यूनिट्स;...

Royal Enfield :ये है Royal Enfield की नई मोटरसाइकिल, बिकेंगी 25 यूनिट्स; जानिए इसकी खूबियां

Royal Enfield :ये है Royal Enfield की नई मोटरसाइकिल, बिकेंगी 25 यूनिट्स; जानिए इसकी खूबियां मेलबर्न, ऑस्ट्रेलिया में स्थित एक ऑटोमोटिव डिज़ाइन स्टूडियो, स्कंक मशीन, वाहनों को सुंदर डिज़ाइन देने के लिए जाना जाता है। इस कंपनी ने डुकाटी, अगस्ता, रॉयल एनफील्ड समेत कई कंपनियों के वाहनों को आकर्षक डिजाइन दिए हैं। इसी कड़ी में कंपनी ने रॉयल एनफील्ड की कॉन्टिनेंटल जीटी 865 को डिजाइन किया है। इसका डिजाइन देखने के बाद आपकी नजर भी इस पर रुक जाएगी। कंपनी ने इसे डिजाइन करने के बाद इसका नाम Cerra GT 865 (Cerra GT 865) रखा है। यह एक लिमिटेड एडिशन होगा। इस कस्टम मोटरसाइकिल की केवल 25 इकाइयाँ ही बेची जाएंगी, मोटरसाइकिल में SC प्रोजेक्ट से डुअल स्लिप-ऑन एग्जॉस्ट के साथ एक शक्तिशाली 865cc इंजन मिलता है।

Royal Enfield :ये है Royal Enfield की नई मोटरसाइकिल, बिकेंगी 25 यूनिट्स; जानिए इसकी खूबियां
Royal Enfield :ये है Royal Enfield की नई मोटरसाइकिल, बिकेंगी 25 यूनिट्स; जानिए इसकी खूबियां

Royal Enfield

रॉयल एनफील्ड सेरा जीटी 865 डिजाइन
डिजाइन के मामले में Skunk Machine Design Studios ने इसे एक लग्जरी स्पोर्ट मोटरसाइकिल बना दिया है। आगे से बाइक का लगभग आधा हिस्सा ABS मटेरियल से ढका हुआ है। इसका इंजन वाला हिस्सा पूरी तरह से ढका हुआ है। इंजन क्षेत्र नीचे की तरफ से भी पूरी तरह से कवर किया गया है। इस खंड में सामने की रोशनी तय की गई है। वहीं, हेलमेट के ऊपर की तरफ वाले सेक्शन को थोड़ा बढ़ा दिया गया है। Cerra GT 865 को बाइक के कई अलग-अलग सेक्शन पर प्रिंट किया गया है। साथ ही, 25 इकाइयों में से, इकाई की संख्या पर प्रकाश डाला गया है।

रॉयल एनफील्ड सेरा जीटी 865 . की विशेषताएं
लिमिटेड एडिशन Royal Enfield Sera GT 865 के फीचर्स की बात करें तो इसके फ्रंट पैनल से रियर सेक्शन को अलग रखा गया है, रियर काउल के साथ सिंगल सीट का ऑप्शन दिया गया है. काउल के नीचे एक एलईडी लाइट है, जो टेल-लाइट और साइड-टर्न इंडिकेटर के साथ आती है। पीछे की तरफ, कस्टम मोटरसाइकिल में एक मोटा चिकना टायर मिलता है, जो सड़क पर अपनी पकड़ बनाए रखता है। Sera GT 865 के फ्रंट में बार-एंड LED साइड-टर्न इंडिकेटर्स मिलते हैं।

रॉयल एनफील्ड सेरा जीटी 865 कीमत
स्कंक मशीन का सेरा जीटी 865 एक आधुनिक स्मार्टफोन जैसे इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर से लैस है जो एक साफ-सुथरे एकीकृत कैमरे के साथ डैश-कैम डिस्प्ले के रूप में भी दोगुना है। यह राइडर को मोटरसाइकिल के पीओवी से अपना ट्रैक-डे रिकॉर्ड करने की अनुमति देता है। कंपनी ने अभी इसकी कीमत को लेकर कोई घोषणा नहीं की है। हालांकि इतना तय है कि इसकी सिर्फ 25 यूनिट्स ही बिकेंगी। कंपनी आने वाले दिनों में इसकी कीमत का ऐलान कर सकती है।

रॉयल एनफील्ड सेरा जीटी 865 डिजाइन
डिजाइन के मामले में Skunk Machine Design Studios ने इसे एक लग्जरी स्पोर्ट मोटरसाइकिल बना दिया है। आगे से इस बाइक का लगभग आधा हिस्सा ABS मटेरियल से ढका हुआ है. इसके इंजन वाले हिस्से को पूरी तरह से कवर किया गया है. इंजन क्षेत्र नीचे की तरफ से भी पूरी तरह से कवर किया गया है। इस खंड में सामने की रोशनी तय की गई है। वहीं, हेलमेट के ऊपर की तरफ वाले सेक्शन को थोड़ा बढ़ा दिया गया है। Cerra GT 865 को बाइक के कई अलग-अलग सेक्शन पर प्रिंट किया गया है। साथ ही, 25 इकाइयों में से, इकाई की संख्या पर प्रकाश डाला गया है।

Royal Enfield :ये है Royal Enfield की नई मोटरसाइकिल, बिकेंगी 25 यूनिट्स; जानिए इसकी खूबियां

रॉयल एनफील्ड सेरा जीटी 865 . की विशेषताएं
Royal Enfield Sera GT 865 के लिमिटेड एडिशन के फीचर्स की बात करें तो इसके फ्रंट पैनल से रियर सेक्शन को अलग रखा गया है. रियर काउल के साथ सिंगल सीट का विकल्प दिया गया है। काउल के नीचे एक एलईडी लाइट है, जो टेल-लाइट और साइड-टर्न इंडिकेटर के साथ आती है। पीछे की तरफ, कस्टम मोटरसाइकिल में एक मोटा चिकना टायर मिलता है, जो सड़क पर अपनी पकड़ बनाए रखता है। Sera GT 865 के फ्रंट में बार-एंड LED साइड-टर्न इंडिकेटर्स मिलते हैं।

RELATED ARTICLES

Most Popular