Royal Enfield – यहां सस्ते दामों पर मिलेगी Bullet सबका सपना होगा पूरा 

कंपनी शुरू करने जा रही है नया आउटलेट 

Royal Enfieldबचपन से ही हर किसी का सपना होता है एक शानदार बाइक का। चाहे वो 90 के बच्चे हों या आज के, सभी ने कभी न कभी बाइक खरीदने का सपना देखा होता है। भारतीय ऑटोमोबाइल मार्केट में कई दशकों से इस कंपनी की बाइक्स ने अपनी पहचान बनाई है और अब ये इंटरनेशनल कंपनियों को भी मुकाबला दे रही हैं। इसके साथ ही, अब ये कंपनी अपनी बाइक्स को दूसरे देशों में भी निर्यात कर रही है और वहां भी उन्हें बहुत पसंद किया जा रहा है। हम इस कंपनी की, रॉयल एनफील्ड की बात कर रहे हैं। इस कंपनी की मोटरसाइकिल को खरीदने का सपना हर किसी के दिल में होता है, लेकिन इसकी ज्यादा कीमत के कारण, बहुत से लोग पीछे हट जाते हैं। लेकिन अब कंपनी इस तरह की योजना बना रही है जिससे रॉयल एनफील्ड की बाइकें काफी कम कीमत में उपलब्ध हो सकें।

नए आउटलेट की शुरुआत | Royal Enfield

रॉयल एनफील्ड अपनी पुरानी मोटरसाइकिलों की रीसेल के लिए रीओन नामक नये आउटलेट की योजना बना रही है। इस आउटलेट में, लोग न केवल सेकेंड हैंड रॉयल एनफील्ड मोटरसाइकिल खरीद सकेंगे, बल्कि वहां पर पुरानी आरई बाइक्स को भी बेच सकेंगे। अभी तक कंपनी ने इसके बारे में अधिक जानकारी साझा नहीं की है। यह तो स्पष्ट है कि शुरुआत में रीओन के आउटलेट्स दिल्ली, मुंबई, कोलकाता, बेंगलुरु, और चेन्नई में खोले जाएंगे।

कंपनी के सीईओ ने कही ये बात 

ग्राहकों तक रॉयल एनफील्ड की मोटरसाइकिलें अब आसानी से पहुंचेंगी, ऐसा कंपनी के सीईओ बी गोविंदराजन ने बताया। इस पहल से ग्राहकों की विश्वास संबंधी चिंताएं भी दूर होंगी, और न केवल नए ग्राहकों का समूह कंपनी से जुड़ेगा, बल्कि आरई के परिवार में भी नए सदस्यों का इजाफा होगा।

इस वजह से शुरू होगा आउटलेट | Royal Enfield 

रॉयल एनफील्ड की सेकेंड हैंड बाइक्स, जो कई डीलर्स बेच रहे हैं, सर्टिफाइड नहीं होतीं और इनकी मूल्यां अक्सर बढ़ाई जाती है। इसके खिलाफ कंपनी अब लोगों के धोखाधड़ी से बचाव के लिए सेकेंड हैंड बाइक के नए आउटलेट खोलने की तैयारी में है। इस योजना के तहत कंपनी अब तक पांच शहरों में इस तरह के आउटलेट्स खोलेगी, और आने वाले समय में इसकी संख्या विस्तारित की जाएगी। इसके बारे में अभी कंपनी ने कोई विस्तृत जानकारी साझा नहीं की है।

Source – Internet