शोरूम जाने के लिए हो जाये तैयारी, मात्र 51 हज़ार में घर लाये स्पोर्ट लुक वाली Renault kwid, इसमें मिलेंगे ये खास फीचर्स,

Renault kwid finance plan: आज के समय में हर कोई अपने लिए खास कार को खरीदना चाहता है, जिससे कहीं घुमना का प्लान कर पाए, ऑफिस या बिजनेस के कामकाज कर पाए इसके अलावा शादी, ब्याह से लेकर जाए। हालांकि कम बजट वाले ग्राहकों के लिए कार को खरीदना एक बड़ा सौदा है। लोगों की ये परेशानियो को देखते हुए कंपनी कार को खरीदने पर खास फाइनेंस प्लान ऑफर कर रही है। आज हम आप के लिए ऐसा ऑफर लाए है, जिससे आप मात्र 50 हजार रुपए में एक खास लुक, डिजाइन वाली हैचबैक को घर ला सकते हैं।

यह भी पढ़े - अब मात्र 60 हजार में घर लाये नई चमचमती Maruti WagonR वो भी सीधा शुरूम से,

आप तो बता दें कि कार सेक्टर के हैचबैक सेगमेंट में आकर्षक डिजाइन वाली कारों की एक लंबी रेंज मौजूद है जिसमें मारुति, हुंडई, टाटा और रेनॉल्ट जैसी कंपनियों की कार बड़ी संख्या में मौजूद हैं। जिसमें से रेनॉल्ट क्विड भी खास है। अगर आप इसे पंसद करते हैं तो यहां पर जान सकते हैं। कैसे इसे कम पैसे घर ला सकते हैं।

मार्केट में Renault kwid के बारे में जो अपनी कम कीमत के अलावा अपने डिजाइन, फीचर्स और माइलेज के लिए पसंद की जाती है। कंपनी का फाइनेंस ऑफर भी कार को खरीदना चार चांद लगा देता है।

यहां पर फाइनेंस प्लान के बारे में जानने पहले इसमें मिलने वाले फीचर्स के बारे में आप को बताते हैं। फीचर्स की बात करें तो Renault kwid में कंपनी ने एंड्रॉयड ऑटो और एप्पल कारप्ले की कनेक्टिविटी, टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम से लेकर सुरक्षा के तौर पर एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम, फ्रंट सीट पर डुअल एयरबैग, एयर कंडीशनर, एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम जैसे फीचर्स है।

Renault kwid की इतनी है कीमत

Renault kwid क्लाइंबर टॉप मॉडल की शुरुआती कीमत 5,54,000 रुपये (एक्स शोरूम, दिल्ली) है जो 6,03,474 रुपये हो जाती है। हालांकि ये कीमत और एकदम से देने की जरुरत नहीं है क्योंकि कि कंपनी कार को खरीदने का आसान फाइनेंस प्लान दे रही है।

Renault kwid में ये मिल रहा धांसू फाइनेंस प्लान

शोरूम जाने के लिए हो जाये तैयारी, मात्र 51 हज़ार में घर लाये स्पोर्ट लुक वाली Renault kwid, इसमें मिलेंगे ये खास फीचर्स,
शोरूम जाने के लिए हो जाये तैयारी, मात्र 51 हज़ार में घर लाये स्पोर्ट लुक वाली Renault kwid, इसमें मिलेंगे ये खास फीचर्स,
यह भी पढ़े - Suniel Shetty की बेटी ने ससुराल में मचाया हंगामा, राहुल को होने लगा है अथिया से शादी का पछतावा,

Renault kwid पर मिल फाइनेंस प्लान की बात करें तो, ऑनलाइन डाउन पेमेंट और ईएमआई कैलकुलेटर के मुताबिक बैंक 5,86,851 रुपये का लोन देगा। इस लोन के बाद आपको 65,000 रुपये की कम से कम डाउन पेमेंट जमा करनी होगी और उसके बाद 12,411 रुपये की मंथली ईएमआई भरनी होगी।

वही ग्राहकों के लिए ध्यान देने वाली बात ये हैं कि रेनॉल्ट क्विड क्लाइंबर पर मिलने वाले इस लोन को चुकाने के लिए यानि कार लोन की अवधि 4 साल की है। इस अवधि के दौरान बैंक दिए गए लोन अमाउंट पर 9.8 प्रतिशत वार्षिक दर से ब्याज लेगा।

रेनॉल्ट क्विड इंजन स्पेसिफिकेशन और माइलेज

रेनॉल्ट क्विड माइलेज को लेकर कंपनी दावा करती है कि ये कार 22.02 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज देती है वही इसमें 999 सीसी का इंजन दिया गया है। यह इंजन 67.06 पीएस की पावर और 91 एनएम का पीक टॉर्क जनरेट करता है। इस इंजन के साथ मैनुअल ट्रांसमिशन दिया गया है।

Leave a Comment