अब मात्र 60 हजार में घर लाये नई चमचमती Maruti WagonR वो भी सीधा शुरूम से,

Maruti WagonR Best Offer : छोटी फैमिली के लिए मारुति की कारें सबसे अच्छी मानी जाती हैं। कम कीमत में अच्छा स्पेस और बेहतरीन माइलेज के साथ आने वाली इनकी कारें लोगों की पहली पसंद है। इनके लाइन अप में से मारुति वैगनआर को लोग काफी ज्यादा पसंद करते हैं। इसके अंदर का स्पेस और जबरदस्त माइलेज आम आदमी के लिए किसी वरदान से कम नहीं है। बढ़ती की कारों का मेंटेनेंस खर्चा भी काफी कम होता है। अब मात्र 60 हजार में घर लाये नई चमचमती Maruti WagonR वो भी सीधा शुरूम से,

यह भी पढ़े - अरे बाप रे Royal Enfield पर मिल रहा इतना बड़ा डिस्काउंट, घर लाये मात्र इतने रुपए में

ऐसे में खरीदने के बाद भी आपको इसके कब नखरे झेलने होंगे मारुति वैगनआर की कीमत आज के समय 5.53 लाख रुपए से शुरू होकर 7.14 लाख रुपए तक जाती है। इसके बेस मॉडल की कीमत दिल्ली में 6.02 लाख रुपए ऑनरोड है। ऐसे में अगर आप इसे आज के समय खरीदने की सोच रहे हैं तो इस आर्टिकल में आपको इसे सस्ते में खरीदने का तरीका बताया जाएगा। इसे पढ़कर आप इसे सिर्फ ₹60,000 में खरीद पाएंगे।

Maruti WagonR का फाइनेंस प्लान

Maruti WagonR के बेस वेरिएंट की कीमत ₹6,00,000 है। अगर आप इसे अभी फाइनेंस करवाएंगे तो आपको सिर्फ इसका 10% यानी कि ₹7000 का डाउन पेमेंट करना होगा। उसके बाद बची हुई राशि को बैंक द्वारा लोन के तौर पर दिया जाएगा। लोन की अवधि 1 से 7 वर्ष तक की हो सकती है।

इसके लिए आपको 10% का ब्याज दर हर साल भरना होगा। आप चाहे तो 5 वर्ष सीमा वाला लोन ले सकते हैं। 5 वर्ष के लिए आपको ₹5,42,399 का लोन बैंक द्वारा मिलेगा। इसके बाद आपको हर महीने तकरीबन एक ₹11,524 का एमआई भरना होगा। इस छोटी सी राशि का भुगतान कर आप एक बेहतरीन गाड़ी खरीद सकते हैं।

Maruti WagonR का दमदार इंजन

यह भी पढ़े - कम कीमत में दमदार फीचर्स के साथ घर लाये ये Everve EF1 Electric Scooter, 100Km होगी रेंज,

मारुति वैगनआर बेस्ट सेलिंग कारों में से एक है। इसके 2 इंजन ऑप्शन से मिलते हैं। इसका पहला इंजन 1 लीटर का है जो 67 पीएस का पावर और 89 एनएम का टॉर्क जनरेट करता है। वह इसका दूसरा इंजन 1.2 लीटर का है जो 90 पीएस का पावर और 113 न्यूटन मीटर का टॉर्क जनरेट करता है। इसके फीचर्स काफी अच्छे हैं। इसमें टचस्क्रीन डिस्पले, 4 स्पीकर वाला म्यूजिक सिस्टम, 14 इंच एलॉय व्हील और स्टीयरिंग पर ऑडियो कंट्रोल सिस्टम दिया गया है। सेफ्टी के लिए इसमें एयरबैग, एबीएस और रियर पार्किंग सेंसर भी मिल जाते हैं।

Leave a Comment