HomeAutomobileनए साल में भी पुराना स्टॉक खत्म करने के लिए ऑफर दे...

नए साल में भी पुराना स्टॉक खत्म करने के लिए ऑफर दे रही Renault, जानें पूरी डिटेल

आमतौर पर कार कंपनियों की ओर से दिसंबर के महीने में कई तरह के ऑफर्स दिए जाते हैं। ऐसा इसलिए किया जाता है कि कंपनियां अपनी कारों को ऑफर्स के जरिए उसी साल में बेचकर स्टॉक खत्म कर दें। लेकिन जनवरी महीने में भी रेनो की ओर से ग्राहकों को ऑफर्स दिए जा रहे हैं। हम इस खबर में आपको बता रहे हैं कि कंपनी की ओर से मिल रहे ऑफर्स का कैसे फायदा उठाया जा सकता है।

Renault Kwid

Renault की सबसे सस्ती और छोटी कार क्विड पर कंपनी जनवरी में 91 हजार रुपये के ऑफर दे रही है। इन ऑफर्स में 15 हजार रुपये का कैश बेनिफिट, 15 हजार रुपये का ही एक्सचेंज बेनिफिट और 12 हजार रुपये का कॉर्पोरेट बेनिफिट कार के सभी वैरिएंट्स पर दिया जा रहा है। इनके अलावा 39 हजार रुपये का लॉयल्टी बेनिफिट और 10 हजार रुपये का री-लाइव स्क्रैपेज प्रोग्राम के तहत फायदा मिल रहा है।

Renault Triber

यह भी पढ़े – Auto Sales: भारत वर्ल्ड लेवल पर बन गया है तीसरा सबसे बड़ा ऑटो बाजार, जापान को भी पीछे छोड़ा

Renault Kiger

Renault की कॉम्पैक्ट एसयूवी काइगर पर भी कंपनी 1.14 लाख रुपये का डिस्काउंट ऑफर कर रही है। इस ऑफर के तहत 15 हजार रुपये का कैश बेनिफिट, 20 हजार रुपये का ही एक्सचेंज बेनिफिट एसयूवी के सभी वैरिएंट्स पर दिया जा रहा है। कुछ वैरिएंट्स पर कंपनी और 12 हजार रुपये का कॉर्पोरेट बेनिफिट दे रही है। इनके अलावा 57 हजार रुपये का लॉयल्टी बेनिफिट और 10 हजार रुपये का री-लाइव स्क्रैपेज प्रोग्राम के तहत फायदा मिल रहा है।

Renault Triber

Renault की सस्ती एमपीवी ट्राइबर पर सबसे ज्यादा ऑफर मिल रहे हैं। इस एमपीवी पर कंपनी जनवरी महीने में 1.19 लाख रुपये के बेनिफिट्स दे रही है। इस ऑफर के तहत 25 हजार रुपये का कैश बेनिफिट, 25 हजार रुपये का ही एक्सचेंज बेनिफिट एसयूवी के सभी वैरिएंट्स पर दिया जा रहा है। कुछ वैरिएंट्स पर कंपनी और 12 हजार रुपये का कॉर्पोरेट बेनिफिट दे रही है। इनके अलावा 47 हजार रुपये का लॉयल्टी बेनिफिट और 10 हजार रुपये का री-लाइव स्क्रैपेज प्रोग्राम के तहत फायदा मिल रहा है।

क्यों मिल रहा फायदा

रेनो की इन कारों पर जो फायदे मिल रहे हैं। उनके साथ एक शर्त है। वह यह है कि ये सभी कारें 2022 की बनी हुई हैं। इनपर 2022 का ही विन नंबर होगा। अगर आप इस साल की बनी हुई कार खरीदना चाहते हैं तो फिर संभव है कि आपको इतना ज्यादा डिस्काउंट ना मिल पाए।

नए साल में भी पुराना स्टॉक खत्म करने के लिए ऑफर दे रही Renault, जानें पूरी डिटेल

यह भी पढ़े – Car Camera: Amazon ने किया लॉन्च डैशबोर्ड कैमरा, रोकेगा कार की चोरिया, जानें खूबियां

RELATED ARTICLES

Most Popular