Friday, August 12, 2022
spot_img
HomeबैतूलReal Hero : मुख्य मंत्री बोले ये है असली हीरो, कलेक्टर-एसपी ने...

Real Hero : मुख्य मंत्री बोले ये है असली हीरो, कलेक्टर-एसपी ने किया दिलीप को सम्मानित

बैतूल– भले ही दिलीप छोटे से गांव के हो पर उनका काम बड़ा है इसलिए तो वो बने असली हीरो । आमला विकास खंड के कन्हड़गांव के 20 वर्षीय दिलीप धुर्वे चर्चा में आ गए हैं।

पुलिस मुख्यालय ने जहां उन्हें ‘असली हीरो’ के रूप में चयनित किया है वहीं शनिवार को वीडियो कांफ्रेंस में प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान ने भी उनकी प्रशंसा की और कहा ये है असली हीरो ।

इसके साथ ही कलेक्टर अमनबीरसिंह बैंस एवं पुलिस अधीक्षक बैतूल ने उन्हें मुख्यमंत्री द्वारा हस्ताक्षरित प्रशंसा पत्र प्रदान कर सम्मानित किया।

अब आप सभी यही सोच रहे होंगे कि आखिर दिलीप पिता भैयालाल धुर्वे ने आखिर किया क्या है जो उन्हें ‘असली हीरो’ के रूप में चुना गया और खुद मुख्यमंत्री तक उनकी प्रशंसा कर रहे हैं।

दिलीप धुर्वे ने आमला थाना क्षेत्र की एक 16 वर्षीय नाबालिग अपहृता की तलाश और बरामद करने में खुद आगे आकर पुलिस की मदद की थी। गुमशुदा को दस्तयाब करने में उनकी मुख्य भूमिका रही।

यही कारण है कि पुलिस मुख्यालय ने उन्हें ‘असली हीरो’ के रूप में चयनित किया है। आज मुख्यमंत्री श्री सिंह ने जब सभी जिलों के कलेक्टर-एसपी की वीडियो कांफ्रेंस ली तो उन्होंने भी दिलीप धुर्वे की मुक्त कंठ से प्रशंसा की। इसके पश्चात दिलीप धुर्वे को कलेक्टर-एसपी द्वारा मुख्यमंत्री द्वारा हस्ताक्षरित प्रशंसा पत्र प्रदान किया गया।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

Most Popular

Recent Comments