Tuesday, August 9, 2022
spot_img
Homeधर्म एवं ज्योतिषRamnavmi Video : लल्ली चौक पर पहुँची शोभायात्रा,हुई महाआरती,राम मंदिर की झांकी...

Ramnavmi Video : लल्ली चौक पर पहुँची शोभायात्रा,हुई महाआरती,राम मंदिर की झांकी रही आकर्षण केंद्र

बैतूल– राम नवमी के अवसर पर पूरा शहर राममय हो गया । रविवार को रामनवमी पर्व पर शहर के विभिन्न स्थानों से शोभायात्रा निकाली गई और सभी शोभायात्रा लल्ली चौक पहुंची और यहां महाआरती के साथ कार्यक्रम का समापन हुआ ।

कोठी बाजार से निकली शोभायात्रा में अयोध्या में निर्माणाधीन भगवान राम के मंदिर की झांकी के साथ भगवान राम की मूर्ति आकर्षण का केंद्र रही ।

वही टिकारी से भी शोभायात्रा निकाली गई और इधर सदर से ही शोभा यात्रा शुरू हुई । सभी शोभायात्रा लल्ली चौक पर पहुंची इन शोभायात्रा में भगवान राम की मूर्ति भी शामिल थी ।

रात में 12 बजे महाआरती का आयोजन किया गया जिसमे सैकड़ो की संख्या में भक्तों ने हाथों में दिया लेकर आरती की । इसके पहले लल्ली चौक पर सुंदरकांड का भी आयोजन किया गया था ।

शोभायात्रा में शानदार लाइटिंग ,बैंड शामिल थे। श्रद्धालु भक्ति में डूबे नजर आए और पूरा शहर जय श्री राम के जयकारों गूंज गया । भक्त भी जमकर झूमते नजर आए । पिछले 2 साल में कोविड के कारण रामनवमी का आयोजन भव्यता के साथ नहीं हो पाया था इस साल रामनवमी धूमधाम से मनाई गई।

शोभायात्रा का जगह जगह स्वागत किया गया और भगवान राम की आरती की गई।

पूर्व सांसद हेमंत खंडेलवाल ने टिकारी की शोभायात्रा में शामिल होकर भगवान राम की पूजा अर्चना की । लल्ली चौक पर भाजपा जिला अध्यक्ष आदित्य बबला शुक्ला ने सैकड़ो भक्तों के साथ आरती की ।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

Most Popular

Recent Comments