HometrendingViral VIdeo: राजस्थान में देखे सचिन सर , देखे कैसे पसंद आया...

Viral VIdeo: राजस्थान में देखे सचिन सर , देखे कैसे पसंद आया भोजन

Viral VIdeo :

सचिन तेंदुलकर ने बार-बार साबित किया है कि वह खाने के शौकीन हैं। अपने पसंदीदा पास्ता स्थान के बारे में साझा करने से लेकर प्रामाणिक गोवा भोजन का आनंद लेने तक, सचिन तेंदुलकर निश्चित रूप से भोजन के बारे में जानते हैं। हाल ही में, क्रिकेटर ने अपना एक और वीडियो साझा किया, जिसमें वह ताज़ी बनी बाजरे की रोटियों का आनंद लेते हुए देखा गया।

प्रामाणिक राजस्थानी भोजन का आनंद लेते हैं सचिन तेंदुलकर, इसे ‘अनोखा’ कहते हैं

छोटी क्लिप में, आप सचिन तेंदुलकर को दो महिलाओं के पास जाते हुए देख सकते हैं और उनसे पूछ सकते हैं कि वे क्या पका रही हैं। महिलाओं का कहना है कि वे चूल्हे पर गेहूं व बाजरे की रोटियां बना रही होंगी। वीडियो में आगे क्रिकेटर कहते हैं कि नियमित रूप से पकाई जाने वाली रोटियों की तुलना में चूल्हे पर बनी रोटियां ज्यादा स्वादिष्ट होती हैं। यहां तक कि वह अपनी थाली उन महिलाओं के पास भी ले आते हैं जो उन्हें घी से लदी रोटियां परोसती हैं।

पोस्ट के कैप्शन में उन्होंने लिखा, “चुल्हे पे बने खाने का स्वाद ही अनोखा होता है!”

यहां देखें वीडियो:

https://www.instagram.com/p/CmwG41TgxVy/

यह वीडियो कुछ घंटे पहले शेयर किया गया था। शेयर किए जाने के बाद से इसे छह लाख से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है और कई कमेंट्स किए हैं।

नीचे दी गई टिप्पणियों पर एक नज़र डालें:
इंस्टाग्राम कमेंट में एक व्यक्ति ने कहा, “सचिन सर बहुत विनम्र और बहुत डाउन टू अर्थ हैं। धन्य हैं सर। एक अन्य व्यक्ति ने कहा, “वाह सर..आप बहुत विनम्र हैं।” एक तीसरे व्यक्ति ने लिखा, “सर वास्तव में डाउन-टू -पृथ्वी व्यक्ति आप हम सभी के लिए एक प्रेरणा हैं।”

यह भी पढ़े :-

RELATED ARTICLES

Most Popular