HometrendingRailway Station Par Laga Board : रेलवे स्टेशन के टिकट काउंटर पर...

Railway Station Par Laga Board : रेलवे स्टेशन के टिकट काउंटर पर लगा मजेदार बोर्ड, देख कर आप भी नहीं रोक पाएंगे हसी  

Railway Station Par Laga Boardआज के इस डिजिटल दौर में लोगो ने स्टेशन से टिकट लेना बंद ही कर दिया है क्यूंकि लोग अब ऑनलाइन टिकट बुकिंग का सिस्टम अपनाते है लेकिन आ जभी कई लोग ऐसे है जो टिकट काउंटर(Ticket Counter) से ही टिकट खरीदते है। एक मजेदार वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर जम कर वायरल हो रहा है जिसमे देखा जा सकता है की एक एक रेलवे स्टेशन के टिकट काउंटर पर कर्मचारियों द्वारा एक बोर्ड लगाया गया है जिस पर लिखा हुआ है बाथरूम से आ रहे है। और अब ये वीडियो जम कर सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। 

आमतौर पर जब भी टिकट ऑपरेटर अपनी सीट से उठकर जाते हैं, तो वो विंडो पर साइनबोर्ड लगा देते हैं कि टिकट अब कितनी देर बाद मिलेगा या फिर टिकट काउंटर कब खुलेगा. लेकिन सोशल मीडिया एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें टिकट काउंटर पर एक अजीबोगरीब साइनबोर्ड लगा हुआ देखा गया. वैसे ये वायरल वीडियो पटना स्टेशन का बताया जा रहा है.

वायरल हो रहे इस वीडियो को देखकर आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे. वीडियो में आप एक टिकट काउंटर देखेंगे जहां एक साइनबोर्ड रखा है. ये साइनबोर्ड काउंटर वाले टिकट ऑपरेटर ने ये लिखकर रखा था कि, “बाथरूम से आ रहे हैं.” जिससे कोई भी अंदाज़ा लगा सकता है कि वॉशरूम जाने से पहले टिकट ऑपरेटर ने ये साइनबोर्ड लगा दिया होगा. लेकिन, सोशल मीडिया पर अब ये साइनबोर्ड का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है और जो भी इसे देख रहा है अपनी हंसी को रोक ही नहीं पा रहा है.

इस वीडियो को ट्विटर यूजर हिमांशु ने शेयर किया है और हंसते हुए दो इमोजी के साथ लिखा है कि, “पटना जंक्शन”. वीडियो को अब तक 132K से ज्यादा बार देखा जा चुका है. वीडियो देखने के बाद काफी लोगों ने जमकर मजेदार कमेंट किए तो वहीं, कुछ ने टिकट ऑपरेटर की ईमानदारी की तारीफ भी की है. एक यूजर ने लिखा, “इतनी ईमानदारी भी ठीक नहीं भाई.” दूसरे ने लिखा कि, “बिहारी रॉक्स.” तीसरे यूजर ने लिखा है कि, “सबसे ईमानदार सरकारी अधिकारियों में से एक.” एक यूज़र ने इस पर तंज कसते हुए लिखा कि, “कितने “तेजस्वी” (Tejasvi) लोग हैं.” एक तो यहां तक लिख दिया कि, अगर नहीं आए तो फिर देख लेंगे.

Source – Internet 

RELATED ARTICLES

Most Popular