HometrendingRahul Gandhi on Hindu Dharm -राहुल गांधी बोले- मैंने राहुल को मार...

Rahul Gandhi on Hindu Dharm -राहुल गांधी बोले- मैंने राहुल को मार दिया कहा- हिन्दू धर्म को पढ़ो

शिव जी को पढ़ो बात समझ आ जाएगी

कांग्रेस नेता राहुल गांधी इन दिनों अपने बयानों को लेकर खासे चर्चा में बने हुए हैं। भारत जोड़ा यात्रा के मध्यप्रदेश पहुंचने पर उन्होंने पहले यह कहा था कि श्रीराम नहीं जय श्रीराम बोलो। इसको लेकर राहुल गांधी काफी चर्चा में आ गए थे। उनके बयान को लेकर भाजपाईयों ने भी तीखी प्रतिक्रिया दी थी। अब उन्होंने ताजा बयान में यह कह दिया कि राहुल गांधी को मार दिया है। हिन्दू धर्म को पढ़ो, शिव जी को पढ़ो तो बात समझ आ जाएगी। राहुल गांधी द्वारा पत्रकारवार्ता में दिए गए इस बयान को लेकर भी जमकर चर्चा हो रही है।

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि उन्होंने राहुल गांधी को मार दिया है, वो गया अब वो है ही नहीं। मुझे अपनी छवि को लेकर बिल्कुल चिंता नहीं है। आपको मेरी अच्छी या बुरी जैसी इमेज रखनी है रख दो। साथ ही राहुल ने कहा कि भारत जोड़ो यात्रा को लेकर उनका जिक्र नहीं होना चाहिए।

दरअसल, रविवार को हरियाणा में भारत जोड़ो यात्रा के दौरान राहुल गांधी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की। एक पत्रकार ने उनसे पूछा कि यह यात्रा राहुल गांधी की इमेज बदलने में कितनी कामयाब रही है, चर्चा यह भी है कि राहुल की इमेज काफी बदली है।

Also Read – Sidharth Malhotra-Kiara Advani – शादी के सवालों पर एक्टर का जवाब, 20 जनवरी के बाद…

पत्रकार के सवाल का जवाब दे रहे थे राहुल

जवाब में राहुल ने कहा- राहुल गांधी आपके दिमाग में है मैंने मार दिया उसे। वह है ही नहीं, मेरे माइंड में है ही नहीं वो.. गया वो। जिस व्यक्ति को आप देख रहे हो वो राहुल गांधी नहीं है। वो आपको दिख रहा है, बात नहीं समझे, हिन्दू धर्म को पढ़ो थोड़ा, शिव जी को पढ़ो समझ आ जाएगी बात। इसके बाद राहुल ने पत्रकार से कहा कि आप इतने हैरान क्यों दिख रहे हैं?

उन्होंने आगे कहा- राहुल गांधी आपके दिमाग में है, मेरे दिमाग में है ही नहीं.. राहुल गांधी बीजेपी के दिमाग में है, मेरे दिमाग में है ही नहीं। इमेज का मुझे कुछ लेना-देना नहीं है, जो इमेज आप रखना चाहते हो रख दो। अच्छी इमेज रखनी है या बुरी मुझे परवाह नहीं। यह आपके देश का दर्शन है, इसे समझिए। यह आपके लिए अच्छा होगा।

Also Read – Neel Ki Kheti – नील की खेती का ऐसा इतिहास, अच्छी कमाई के बाद भी बचते थे किसान  

हरियाणा और मध्य प्रदेश में कांग्रेस को अच्छा रिस्पॉन्स

इस दौरान एक पत्रकार ने राहुल से हरियाणा और मध्य प्रदेश में होने वाले विधानसभा चुनाव के बारे में पूछा। राहुल ने कहा कि दोनों राज्यों में कांग्रेस को पॉजिटिव रिस्पॉन्स मिल रहा है। यूपी, हरियाणा, राजस्थान और मध्य प्रदेश में बहुत अच्छा रिस्पॉन्स है। यहां पॉजिटिव ही होगा, कांग्रेस पार्टी की सरकार आएगी। लेकिन मुझे इस बात में ज्यादा दिलचस्पी है कि कांग्रेस की कैसी सरकार आएगी। मैं इस बात की गारंटी कर दूं कि हरियाणा और मध्य प्रदेश में कांग्रेस की सरकार आए वो किसानों की सरकार हो। रिस्पेक्ट की सरकार हो, लोगों की बात सुनने वाली सरकार हो।

हरियाणा में भारत जोड़ो यात्रा; राहुल गांधी बोले- यह देश तपस्वियों का, पुजारियों का नहीं

हरियाणा में राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा आज करनाल के बाद अब कुरुक्षेत्र के पुराना बस स्टैंड पर समाप्त हो चुकी है। कुरुक्षेत्र में राहुल गांधी के करीब जाने को लेकर कांग्रेसी वर्करों और पुलिस के बीच हलकी झड़प हुई। पुलिस ने धक्का देकर कांग्रेसी समर्थकों को वहां से दूर खदेड़ा। वहीं पानीपत में पुलिस कर्मी ने भारत जोड़ो यात्रा की गाड़ी तोड़ दी। वहां यात्रा की पिकअप गाड़ी पर वीवीआईपी पास लगा हुआ था। जिसकी वजह से जाम लगा हुआ था।

Also Read – देखें वीडियो – हवा में उठी JCB और नीचे से निकल गई कार, देखने वाले रह गए दंग 

अंबाला में राहुल गांधी बोले- खाकी हाफ पेंट वाले 21वीं सदी के कौरव

हरियाणा में भारत जोड़ो यात्रा के दूसरे चरण में सोमवार को राहुल गांधी ने कुरुक्षेत्र में पैदल यात्रा की। कुरुक्षेत्र से अंबाला में एंट्री करते हुए राहुल गांधी ने कहा कि हम तपस्वी हैं। पांडव भी तपस्वी थे। उन्होंने आरएसएस का नाम लिए बगैर कहा कि 21वीं सदी के कौरव खाकी हाफ पेंट पहनते हैं। हाथ में लाठी लेकर शाखा लगाते हैं। हिंदुस्तान के 2-3 सबसे अमीर अरबपति कौरवों के साथ खड़े हैं। 

RELATED ARTICLES

Most Popular