Puppy Aur Saanp Ka Video : नन्हे से पप्पी ने मुंह में पकड़ लिया जहरीला Saanp 

माँ के सामने ही बना खतरों का खिलाडी 

Puppy Aur Saanp Ka Video – कभी-कभी बच्चे खेलते-खेलते कुछ ऐसा हाथ में उठा लेते हैं, जिसे देखकर मां-बाप के दिल दहल जाते हैं। बच्चा चाहे इंसान का हो या किसी जानवर का, वह हमेशा मासूम होता है। इन दिनों इंटरनेट पर एक बेहद क्यूट और मासूम पपी का वीडियो वायरल हो रहा है। इस पपी ने खेल-खेल में एक ऐसे जीव को मुंह में दबा लिया है, जिसके जहर का उसे अंदाजा भी नहीं था। यह पपी अपनी जबड़ों में सांप को पकड़ लेती है और मजे से घूमती है।

वीडियो को kulukurium नाम के अकाउंट से इंस्टाग्राम पर साझा किया गया है। वीडियो में एक काले रंग की खूबसूरत पपी दिखाई दे रही है, जो अपने मुंह में जहरीले सांप को दबाती हुई दिखाई देती है। 

साँप को जबड़े में दबाकर खेलती पप्पी | Puppy Aur Saanp Ka Video 

यह पपी जहर से भरे सांप को अपने जबड़ों में दबा कर खेल रही है, जैसे कोई खिलौना। सांप भी इसके साथ खिलवाड़ खेलने में आने के लिए तत्पर है, लेकिन इसके बावजूद उसे पपी के आगे कुछ नहीं करना पड़ता है, और वह अपने मुंह को खोल कर पपी की मां को डंसने की कोशिश करता है। इस बीच, पपी उसे लेकर मां के पास चली जाती है और उसके साथी भी उसकी पीछे-पीछे आते हैं।

वायरल हो रहा है वीडियो | Puppy Aur Saanp Ka Video 

वीडियो पर कई मिलियन व्यूज हो चुके हैं और 1 लाख से अधिक लोगों ने इसे लाइक किया है।  सोशल मीडिया पर वीडियो देखने वाले बेहद मजेदार कमेंट्स कर रहे हैं।

Source – Internet