Wednesday, October 5, 2022
spot_img
HomeबैतूलProtest : एकाउंटेंट की अभद्रता से नाराज़ नपा कर्मी परिषद के सामने...

Protest : एकाउंटेंट की अभद्रता से नाराज़ नपा कर्मी परिषद के सामने बैठे धरने पर  

बैतूल – नगर परिषद घोड़ाडोंगरी के सहायक लेखापाल रमेश पांसे द्वारा नपा कर्मी के साथ अभद्र व्यवहार किया गया एवं कर्मचारी को जान से मारने की धमकी दी गई। जिस पर नगर परिषद घोड़ाडोंगरी के समस्त कर्मचारी आक्रोशित हो गए और नगर परिषद कार्यालय के बाहर धरने पर बैठ गए। कर्मचारियों द्वारा सहायक लेखापाल रमेश पांसे पर कार्रवाई की मांग की जा रही है।

नपा कर्मियों की हड़ताल के चलते नगर में सफाई व्यवस्था, पानी सप्लाई सहित अन्य कार्य ठप हो गए। वही इस गर्मी के मौसम में आए दिन आगजनी की घटना भी हो रही है। फायर ब्रिगेड के कर्मचारियों के भी हड़ताल पर है। ऐसे में फायर ब्रिगेड की सेवाएं भी ठप पड़ी है।

यदि आगजनी की घटना होती है तो बड़ी हानि होने से इनकार नहीं किया जा सकता। नपाकर्मी संजू साहू ने बताया कि सहायक लेखापाल रमेश पांसे आए दिन कर्मचारियों से अभद्र व्यवहार करते हैं। आज भी उन्होंने कर्मचारियों से अभद्र व्यवहार किया एवं जान से मारने की धमकी दी। जिस पर सभी कर्मचारियों ने काम बंद कर हड़ताल शुरू कर दी है। नगर परिषद कार्यालय के बाहर धरने पर बैठ गए हैं।

नगर परिषद घोड़ाडोंगरी के सीएमओ ब्रजकिशोर शर्मा ने बताया कि सहायक लेखापाल रमेश पांसे द्वारा कर्मचारियों से अभद्रता की गई। जिसके विरोध में कर्मचारी हड़ताल पर चले गए हैं। हड़ताल के चलते नगर परिषद के सारे काम ठप हो गए हैं।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

Most Popular

Recent Comments