Policewale Ka Video : एक पुलिस वाले का दिल को छू लेने वाला वीडियो, बारिश के बीच खाई दाल-रोटी

By
On:
Follow Us

इमोशनल कर देने वाला वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

Policewale Ka Video – हाल ही में इंटरनेट पर एक पुलिसकर्मी का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखकर उपयोगकर्ताओं में भावनात्मक भावनाएं उत्पन्न हो रही हैं। वीडियो देखने वाले उपयोगकर्ताओं का कहना है कि पुलिसवालों की नौकरी बहुत कठिन होती है। हर मौसम और कठिन परिस्थितियों में भी वे बिना किसी शिकायत के नागरिकों की सेवा में तत्पर रहते हैं। सोशल मीडिया पर अक्सर ऐसे वीडियो देखने को मिलते रहते हैं, जैसा कि इस वायरल वीडियो में देखा जा रहा है। वीडियो में एक पुलिसकर्मी बारिश में पेड़ के नीचे बैठकर दाल-रोटी खाते हुए दिख रहे हैं।

(adsbygoogle = window.adsbygoogle || []).push({});

भावुक कर देने वाली दृश्य | Policewale Ka Video

इस वीडियो में भावुक कर देने वाली दृश्य है, जहां बारिश के दौरान ड्यूटी पर तैनात पुलिसकर्मी को खाने के लिए कोई जगह नहीं मिली, तो वह पेड़ के नीचे बैठकर दाल रोटी खाने लगता है। वीडियो में स्पष्ट दिखता है कि पानी की बूंदें उसके खाने में गिर रही हैं, फिर भी वह बिना किसी शिकायत के अपना भोजन कर रहा है। इस वीडियो से समझा जा सकता है कि किसी व्यक्ति ने इसे बनाया और सोशल मीडिया पर शेयर किया होगा, जिसके बाद यह वीडियो वायरल हो रहा है।

वीडियो की नहीं हुई पुष्टि

यह 26 सेकंड की वीडियो अब तक 1 लाख 34 हजार से अधिक बार देखा गया है, और इसे 2 हजार से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है। वीडियो में एक पुलिसकर्मी बारिश से बचने के लिए सीमेंट के पाइप में बैठे नजर आ रहे हैं, जबकि दूसरा पुलिसकर्मी पेड़ के नीचे बैठकर दाल-रोटी खा रहा है। वर्तमान में यह पुष्टि नहीं हुई है कि यह वीडियो कब और कहां शूट किया गया था।

वायरल हो रहा है वीडियो

वीडियो प्लेटफ़ॉर्म X पर यह वीडियो @Babymishra_ नाम के हैंडल से 7 जुलाई को शेयर किया गया था। वीडियो में एक कैप्शन भी था जिसमें लिखा था, “किसी के काम की बुराई मत करो, सब अपने घर के लिए सहते हैं। बारिश में पेड़ के नीचे छिपकर दाली रोटी खाते हुए पुलिस कर्मी के इस दृश्य ने भावुक कर दिया। बारम्बार प्रणाम है आपको।

Source Internet