Tuesday, August 16, 2022
spot_img
HomeबैतूलPolice : गर्लफ्रेंड लोन लेकर कराती है बॉयफ्रेंड की जमानत, बाहर आकर...

Police : गर्लफ्रेंड लोन लेकर कराती है बॉयफ्रेंड की जमानत, बाहर आकर कर्ज चुकाने के लिए करता है लूट

इंदौर में प्यार और लूट के कनेक्शन का गजब मामला सामने आया है। बॉयफ्रेंड लूट की वारदात करता है। पुलिस उसे पकड़कर ले जाती है तो गर्लफ्रेंड ब्याज पर रुपए लेकर जमानत पर छुड़ा लाती है। बॉयफ्रेंड उधारी चुकाने के लिए फिर वारदात करने लगता है। गर्लफ्रेंड पुलिस से उसकी आखिरी वारदात कहकर मिन्नतें करती और जमानत पर छुड़ा लाती है। विजय नगर पुलिस ने शुक्रवार देर रात बदमाश भी पकड़ा, तो इस प्रेम कहानी का खुलासा हुआ।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार , इलाके में लूट की वारदात बढ़ने पर हमने मुखबिर सक्रिय किए थे। कोई बड़ी सफलता नहीं मिली तो जेल भेजे गए अपराधियों के रिकॉर्ड खंगाले। इलाके में सिर्फ महंगे मोबाइल लूटने वाले आरोपियों के नाम की लिस्ट निकाली गई। उसमें यह सामने आया कि बदमाश विशाल नानेरिया (22) कुछ दिन पहले जमानत पर बाहर आया था। पुराने अपराधों में भी उसका यही पैटर्न था, जिसके बाद पुलिस ने उसको गिरफ्तार किया। विशाल पर हीरानगर, लसूड़िया, पलासिया सहित अलग-अलग थानों में 8 से अधिक अपराध दर्ज हैं।

उधार के रुपए से कराई थी जमानत

पूछताछ में आरोपी ने पुलिस को बताया कि वो कुछ दिनों पहले डकैती की साजिश रचने के मामले में जेल में था। उसकी गर्लफ्रेंड ने ब्याज पर 40 हजार रुपए उधार लेकर जमानत कराई थी। जमानत मिलने में लंबा समय लग गया था। इस कारण से रुपए मांगने वाले लगातार गर्लफ्रेंड को परेशान कर रहे थे। इसलिए उसने जेल से छूटते ही फिर लूट की वारदात को अंजाम दिया।

गिरफ्तार होते ही गर्लफ्रेंड पहुंच जाती है थाने

किसी भी वारदात के बाद पुलिस विशाल को पकड़ती, तो उसकी गर्लफ्रेंड थाने पहुंच जाती है। वह पुलिस अधिकारियों से गुहार लगाती है कि विशाल का आखिरी अपराध समझकर छोड़ दो। मैं ब्याज पर कितना रुपया उधार लूंगी। उधार रुपए देने वाले घर आकर परेशान करते हैं।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

Most Popular

Recent Comments