HometrendingPitai Ka Video : नप अध्यक्ष सहित दोनों पक्षों पर मामला दर्ज,...

Pitai Ka Video : नप अध्यक्ष सहित दोनों पक्षों पर मामला दर्ज, पिटाई का वीडियो आया सामने  

कबाड़ी की पिटाई का वीडियो हुआ वायरल

बैतूल – Pitai Ka Video – नगर परिषद अध्यक्ष शाहपुर की कालर पकडऩे का मामला तूल पकड़ता जा रहा है। हालांकि पुलिस ने दोनों पक्षों पर मामला दर्ज कर लिया है। सबसे खास बात यह है कि नगर परिषद अध्यक्ष रोहित विक्की नायक पर भी मामला दर्ज हो गया है जिससे शाहपुर की राजनैतिक गलियारों में हलचल मच गई है। उनके विरोधी भी सक्रिय हो गए हैं। जानकारी यह भी सामने आ रही है कि विक्की नायक के समर्थकों ने कबाड़ी के साथ मारपीट की थी। उसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

क्या था पूरा मामला

प्राप्त जानकारी के अनुसार सोमवार को शाहपुर नगर परिषद के अध्यक्ष रोहित विक्की नायक अपने साथी अनिल उइके के साथ 10 नम्बर वार्ड का भ्रमण करने गए थे। इसी दौरान वार्ड के राम मोहन कबाड़ी से विकास कार्यो को लेकर वाद विवाद हो गया था। विवाद के दौरान कबाड़ी ने नगर परिषद अध्यक्ष विक्की नायक की कालर पकड ली थी। जिसके बाद दोनों में झूमाझटकी भी हुई थी। विक्की नायक के साथ आ रहे युवक अनिल उइके ने बीच बचाव की कोशिश की तो अनिल उइके की कबाड़ी राममोहन चौधरी ने पिटाई कर दी थी। इसके बाद रोहित नायक अपने समर्थकों के साथ राममोहन कबाड़ी के घर पहुंच गए और समर्थकों ने कबाड़ी की पिटाई कर दी थी। घटना के बाद दोनों पक्ष पुलिस थाने पहुंचे है।

दोनों पक्षों पर हुआ मामला दर्ज

पुलिस ने दोनों पक्षों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। इनमें नगर परिषद अध्यक्ष रोहित नायक, उनके भाई श्याम नायक, उनके समर्थक अनिल उइके सहित अन्य लोगों पर धारा 323, 294, 506 का मामला दर्ज किया गया है। वहीं विक्की नायक की कालर पकडऩे वाले राममोहन चौधरी जो कि कबाड़ी का काम करते हैं और उनकी पत्नी के खिलाफ अनिल उइके की रिपोर्ट पर धारा 323, 294, 506 के अलावा एससीएसटी एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है। शाहपुर की प्रभारी एसडीओपी पल्लवी गौर ने बताया कि कबाड़ी ने नगर परिषद अध्यक्ष की कॉलर पकड़ी थी इसको लेकर उनके समर्थकों ने कबाड़ी के घर जाकर उसके साथ मारपीट की है। दोनों पक्षों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।

इनका कहना…

मैं वार्ड भ्रमण करने गया था। विकास कार्य को लेकर राममोहन कबाड़ी ने विवाद किया और मेरी कॉलर पकड़ ली। इसी को लेकर विवाद हुआ है पुलिस में शिकायत दर्ज करा दी है।

रोहित विक्की नायक, अध्यक्ष, नगर परिषद शाहपुर

मेरे वार्ड में अध्यक्ष आए थे उनसे बातचीत हो रही थी। उन्होंने मुझसे अपशब्द बोल दिए जिसके कारण मैंने गुस्से में आकर उनकी कालर पकड़ ली थी। इसके बाद अध्यक्ष आठ दस लोगों के साथ मेरे घर आए और मेरी पिटाई की।

राममोहन चौधरी, कबाड़ी, शाहपुर

RELATED ARTICLES

Most Popular