Phalodi Satta Bazar Loksabha Election – फलोदी सट्टा बाजार ने लोकसभा चुनाव को लेकर किया ऐलान क्या अबकी बार 400 पार

Phalodi Satta Bazar Loksabha Election – फलोदी सट्टा बाजार ने लोकसभा चुनाव को लेकर किया ऐलान क्या अबकी बार 400 पार, चुनाव आयोग ने लोकसभा चुनाव की तारीखों का ऐलान कर दिया है।

Phalodi Satta Bazar Loksabha Election – लोकसभा चुनाव की तारीखों के साथ- साथ मतगणना की तरीख की भी घोषणा की जा चुकी है, 4 जून को रिजल्ट भी आएगा। राजनीति का भविष्य बताने वाला फलोदी सट्टा बाजार एक बार फिर सुर्खियों मे है । जो देश में हो रहे किसी भी इलेक्शन का परिणाम बताता है।

ये खबर भी पढ़िए – Buffalo aur Sher ka Video: भैंसों का झुंड देख जंगल के राजा शेर की हुई हवा हुई फुस्स भगा-भगाकर कर दी हालत टाइट

Phalodi Satta Bazar Loksabha Election – CAA से लेकर राम मंदिर की थी भविष्यवाणी

CAA से लेकर राम मंदिर की थी भविष्यवाणी, लोकसभा चुनाव 2024 में एनडीए को 400 पार ले जाने की बात भाजपा कर रही है. भाजपा ने इस बार CAA, राम मंदिर, धारा 370 समेत कई दांव लगाए हैं, आइये आपको बताते हैं इस बार फलोदी सट्टा बाजार की भविष्‍यवाणी।

Phalodi Satta Bazar Loksabha Election – फलोदी सट्टा बाजार की भविष्‍यवाणी काफी चौकाने वाली

फलोदी सट्टा बाजार की भविष्‍यवाणी काफी चौकाने वाली, फलोदी सट्टा बाजार चुनावों में अपने सटीक अनुमान के लिए जाना जाता है. इस जगह को अब नए नाम हेरिटेज मार्केट से जाना जाता है. बता दें कि लोकसभा चुनाव 2019 को लेकर भी फोलोदी सट्टा बाजार की भविष्यवाणी सही साबित हुई थी।

Phalodi Satta Bazar Loksabha Election – पीएम मोदी की जगह देखने को मिलेगा नया पीएम

पीएम मोदी की जगह देखने को मिलेगा नया पीएम, फलोदी सट्टा बाजर से एक खबर सामने आई है कहा जा रहा है कि अगर एनडीए को 400 पार सीटें इस यानी 2024 के लोकसभा चुनाव में मिलती है. तो पीएम के रुप में मोदी की जगह योगी आदित्यनाथ शपथ ले सकते है. लेकिन अगर सीट 350 या उसके इर्द गिर्द रही तो फिर से नरेद्र मोदी ही पीएम बनेंगे।

ये खबर भी पढ़िए – Optical illusion – नजरे हैं तेज तो फोटू में खोज निकालिये 4 सेकंड के अंदर 323 अंक