spot_img
Hometrendingपानी के तेज़ धार को भी चिर के निकली mahindra thar कम्पनी...

पानी के तेज़ धार को भी चिर के निकली mahindra thar कम्पनी वालो ने दी सलाह।

Mahindra Thar : भारत की सबसे पावरफुल SUVs में से एक है. इस एसयूवी में स्टाइलिश लुक, आरामदायक केबिन और कई सारे फीचर्स मिलते हैं। थार मुख्य रूप से ऑफ-रोड एसयूवी के लिए जानी जाती है। इसकी चार पहिया ड्राइव क्षमता इसे साहसिक प्रेमियों के लिए आदर्श एसयूवी बनाती है।

आनंद महिंद्रा ने हाल ही में ट्विटर पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में Thar SUV को तेज गति से बहती नदी को पार करते हुए दिखाया गया है. हालांकि आनंद महिंद्रा भी वीडियो शेयर करते समय लोगों को सावधान रहने की सलाह देते हैं।

थार तेज धार के बीच में निकली
वीडियो क्लिप में एक Mahindra Thar बाढ़ के दौरान तेज धारा से गुजरती हुई दिखाई दे रही है. वीडियो को गोवा में कोलम के पास दूधसागर नदी पर तेजी से बहने वाली नदी पर बताया गया है। पानी की तेज धारा के बावजूद दोनों थार धीरे-धीरे नदी पार करते हैं। वीडियो मेकर के आसपास के लोगों को भी ड्राइवर की जयकार और तारीफ करते सुना जा सकता है। यह स्पष्ट नहीं है कि वीडियो कब शूट किया गया था।

उन्होंने खुद को सीमित करने की सिफारिश की
वीडियो क्लिप को साझा करते हुए, महिंद्रा ने लिखा, “मुझे आज सुबह यह पोस्ट मेरे इनबॉक्स में मिली। मैं थार में उनके विश्वास की सराहना करता हूं, यह एक अविश्वसनीय रूप से खतरनाक प्रयास की तरह लग रहा है,” उन्होंने माइक्रो-ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म पर लिखा। “मैं थार मालिकों से संयम बरतने की अपील करता हूं।

इंजन बहुत शक्तिशाली है
थार इंजन की बात करें तो इसमें mStallion पेट्रोल इंजन और mHawk डीजल यूनिट मिलेगा। यह मैनुअल और ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन विकल्पों के साथ आता है। ये ऑफ-रोड ड्राइविंग के लिए काफी मशहूर है, लेकिन गाड़ी के कई मालिक अक्सर बहुत ही जोखिम भरे ड्राइविंग ट्रिक्स करते पाए गए हैं. ड्राइवरों की लापरवाही के कारण कई दुर्घटनाएँ भी हुई हैं, जो दर्शाती हैं कि बेहतरीन ऑफ-रोड वाहनों को चलाने के लिए एक अच्छे और समझदार ड्राइवर की आवश्यकता होती है।

RELATED ARTICLES

Most Popular