Pakistani Jugaad – आसानी से अंडे छीलने की ट्रिक हुई वायरल 

कमाल की जुगाड़ टेक्नोलॉजी देख हर्ष गोयनका भी हुए हैरान 

Pakistani Jugaadकई बार हर्ष गोयनका, एक बिजनेसमैन, अपने सोशल मीडिया प्रोफाइल पर मोटिवेशनल या मजेदार वीडियो शेयर करते हैं, और अक्सर ट्रोलिंग में भी हिस्सा बनते हैं। एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक पाकिस्तानी व्यक्ति अंडे छीलते हुए दिख रहा है और उसकी तकनीक बता रहा है। वीडियो में उसने कुछ सेकंड्स में बताया कि कैसे अंडे को आसानी से छीला जा सकता है। इस वीडियो को देखकर हर्ष गोयनका ने पाकिस्तानी व्यक्ति पर एक ट्वीट किया, जिससे वह ताना मारते हैं। इस वीडियो को पोस्ट करते ही वह वायरल हो गया।

उद्योगपति ने लिखा मजेदार कैप्शन | Pakistani Jugaad 

हर्ष गोयनका ने वहाँ क्या लिखा होगा? उन्होंने अपनी पोस्ट में जो लिखा, वह यह था, “अब आप ही बोलो, पाकिस्तान टेक्नोलॉजी और आरएंडडी में नंबर वन है कि नहीं.” एक वायरल वीडियो में एक व्यक्ति ने टिकटॉक पर एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें वह लोगों को बताने की कोशिश कर रहा है कि अंडे को कैसे छीला जाए। उसने एक उबले हुए अंडे को लिया और कैमरे में दिखाते हुए बताया कि इसे बिना किसी मुश्किल के कैसे छीला जा सकता है।

वायरल हो रही है पोस्ट | Pakistani Jugaad 

वीडियो पोस्ट करते ही वो तुरंत वायरल हो गया। प्रतिक्रियाएं तो वाह-वाह ही हो गईं इस वीडियो पर, लेकिन ज्यादातर लोगों ने इसे हंसी का मुदा बनाया।

Source – Internet