HomeमनोरंजनOTT Release :  OTT पर रिलीज़ हुई ये बड़ी फिल्मे  

OTT Release :  OTT पर रिलीज़ हुई ये बड़ी फिल्मे  

आज के समय में लोग सिनेमाघरों से ज्यादा ओटीटी पर समय बिता रहे हैं. ओटीटी पर इस समय हर तरह का कंटेंट मौजूद है। जिसे आप कहीं भी और कभी देख सकते हैं. ओटीटी पर रिलीज होने वाली अलग-अलग वेब सीरीज लोगों को खूब एंटरटेन कर रही हैं. हर महीने ओटीटी पर हमारे पास कुछ नया देखने के लिए होता ही है और इस नए कंटेंट के बाद अगर कुछ कमी रह जाती है, तो वह डिजिटल प्लेटफॉर्म्स पर रिलीज होने वाली फिल्में पूरी कर देती हैं. ओटीटी प्लेटफॉर्म पर कुछ ऐसी फिल्में आ रही हैं, जो पिछले महीनों में सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी हैं. अगर दर्शक इन फिल्मों को थिएटर्स में देखने से चूक गये हों तो अब ओटीटी पर अपनी सुविधा के अनुसार फिल्में देख सकते हैं. तो आइए ड़ालते हैं एक नजर आपके वीकेंड के लिए क्या कुछ है खास.

1. केजीएफ चैप्टर- 2

सिनेमाघरों में रिलीज होने के बाद यश स्टारर इस फिल्म ने हिंदी बेल्ट में कई रिकॉर्ड तोड़े. इस फिल्म ने रिलीज के 5 दिनों के भीतर 200 करोड़ रुपये के क्लब में एंट्री कर ली थी. इस फिल्म में यश के अलावा रवीना टंडन और संजय दत्त भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं. ये फिल्म 27 मई को अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज होगी.

2. अटैक

जॉन अब्राहम स्टारर यह एक सुपर साइंस फिक्शन एक्शन थ्रिलर फिल्म अटैक पार्टः 1 भी अपने डिजिटल प्रीमियर के लिए तैयार है. इस फिल्म में जॉन अब्राहम के अलावा जैकलीन फर्नांडीज, रकुल प्रीत सिंह जैसे कलाकार हैं. यह फिल्म 27 मई को ओटीटी प्लेटफार्म जी5 पर रिलीज होगी.

3. हीरोपंती 2

अमेजन प्राइम वीडियो पर हीरोपंती 2 आ रही है और इसका आनंद ले सकते हैं. अहमद खान निर्देशित हीरोपंती 2 में टाइगर श्रॉफ, तारा सुतारिया और नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने अहम किरदार निभाये हैं. हालांकि बॉक्स ऑफिस पर फिल्म बुरी तरह से पिट गई थी.

4. स्ट्रेंज थिंग्स 4- नेटफ्लिक्स

‘नेटफ्लिक्स’ पर जल्द ही सीरीज ‘स्ट्रेंज थिंग्स’ अपने चौथे सीजन के साथ वापसी कर रहा है. मेकर्स सीरीज के इस सीजन को 2 वॉल्यूम में रिलीज करने जा रहे हैं, जिसका पहला वॉल्यूम 27 मई से स्ट्रीम होने जा रहा है. इस वॉल्यूम में पांच एपिसोड होंगे.

5. घर वापसी

सोनी लिव पर निर्मल पाठक की घर वापसी शो स्ट्रीम किया जा रहा है. इस सीरीज की कहानी बिहार के कस्बे में सेट है. निर्मल पाठक की घर वापसी में वैभव तत्ववादी, अलका अमीन, विनीत कुमार, पंकज झा, आकाश मखीजा, कुमार सौरभ, गरिमा सिंह और इशिता गांगुली अहम किरदारों में हैं

Source – Internet 

RELATED ARTICLES

Most Popular