Optical illusion: अपने आपको समझते हो तुर्रमखाँ! तो ढूंढ निकाले “कल” शब्द के गार्डन में छिपा “फल” शब्द का फूल

Optical illusion: अपने आपको समझते हो तुर्रमखाँ! तो ढूंढ निकाले “कल” शब्द के गार्डन में छिपा “फल” शब्द का फूल, ऑप्टिकल इल्यूजन को ही हम दृष्टिभ्रम कहते है क्योकि यह दिमाग को भृमित कर देने वाला काम करता है। इसमें बड़े-बड़े विद्वान फंस जाते है जो अपने आपको तुर्रमखाँ समझते है। ऐसे में आज आपके दिमाग का टेस्ट करने वाले है कि आपका दिमाग कितना सोचने में सक्षम है। यह तस्वीर आपके दिमाग की परीक्षा लेगी। आइये देखे इस तस्वीर में….

ये भी पढ़े- सनसनाती गर्मी से पैसेंजर्स को बचाने के लिए ऑटो चालक ने ऑटो में फिट किया अनोखा जुगाड़, देखे वीडियो

Optical illusion: “कल” शब्द के गार्डन में ढूंढ निकाले “फल” शब्द का फूल

जैसा कि आप इस ऑप्टिकल इल्यूजन वाली तस्वीर में देख पा रहा है जिसमे “कल” शब्द का अम्बार लगा हुआ है उसी में कही पर छिपा हुआ है “फल” शब्द जिसे आपको ढूंढने का चैलेंज है। इस चैलेंज को पूरा करने के लिए आपको सीमीत समय दिया गया है जो कि 4 सेकंड का है। अगर आप इस समय के बीच ढूंढ निकालते है समझ जाएगे आपको तेज दिमाग का बादशाह।

ये भी पढ़े-

Optical illusion: यहाँ देखे गार्डन के बीच छिपा हुआ “फल” शब्द का फूल

अगर आप समय से पहले ढूंढ नहीं निकाले तो हम आपको लूज़र का टैग देंगे। अगर आप ढूंढने में कामयाब रहे हो तो आप बधाई का पात्र है अगर नहीं तो घबराने की जरूरत नहीं है निचे दी गई तस्वीर के माध्यम से हम आपको बताने जा रहे है “कल” शब्द के झुण्ड में छिपा हुआ “फल” शब्द।

1 thought on “Optical illusion: अपने आपको समझते हो तुर्रमखाँ! तो ढूंढ निकाले “कल” शब्द के गार्डन में छिपा “फल” शब्द का फूल”

Comments are closed.