Ola S1 Series Offer – 31 जनवरी से पहले ख़रीदे न्यू Ola इलेक्ट्रिक स्कूटर 25 हज़ार रूपये सस्ती,

Ola S1 Series Offer – 31 जनवरी से पहले ख़रीदे न्यू Ola इलेक्ट्रिक स्कूटर 25 हज़ार रूपये सस्ती,

Ola S1 Series Offer – ओला इलेक्ट्रिक ने हाल ही में भारत में अपने नए S1 X+ इलेक्ट्रिक स्कूटर की डिलीवरी शुरू की है। 1.10 लाख रुपये की कीमत के साथ, ओला एस1 एक्स+ एस1 सीरीज में सबसे किफायती विकल्प है।

ये भी पढ़े – Citroen eC3 vs Tata Punch EV – जानिए इंजन, कीमत, और फीचर्स के मामले कौनसी कार है बेहतर,

अतिरिक्त बोनस के रूप में, ओला इलेक्ट्रिक ने S1, S1 X+ को Gen 2 प्लेटफॉर्म पर बनाया गया है, जो सभी Ola S1 स्कूटरों की नींव है। यह 3 kWh बैटरी के साथ आता है जो 151 किमी की प्रमाणित रेंज प्रदान करता है। 6 किलोवाट मोटर द्वारा संचालित, यह इलेक्ट्रिक स्कूटर केवल 3.3 सेकंड में 0 से 40 किमी प्रति घंटे की रफ्तार पकड़ सकता है और इसकी टॉप स्पीड 90 किमी प्रति घंटे है।

ये भी पढ़े – Loco Pilot Bharti 2024 – रेलवे में ‘Loco Pilot’ के लिए निकली बम्पर भर्ती, आवेदन हुए शुरू,

S1 X+ पर छूट के अलावा, ओला इलेक्ट्रिक ने अपने समुदाय के सदस्यों के लिए विशेष ऑफर भी पेश किए हैं। वे सभी दूसरी पीढ़ी के स्कूटरों के लिए विस्तारित वारंटी पर 50% छूट का आनंद ले सकते हैं, साथ ही प्रत्येक सफल रेफरल के लिए 2,000 रुपये तक का कैशबैक भी प्राप्त कर सकते हैं। कंपनी ने यह भी बताया है कि S1 Pro सेकेंड-जेनरेशन या S1 एयर स्कूटर खरीदने पर रेफरी को 3,000 रुपये तक का कैशबैक मिल सकता है। ओला इलेक्ट्रिक ने इस साल अगस्त में दूसरी पीढ़ी के एस1 प्रो को 1.47 लाख रुपये की कीमत और एस1 एक्स